-->
Ashwamedham [2022] Movie Review in Hindi

Ashwamedham [2022] Movie Review in Hindi

Ashwamedham 2022 Movie Review Screenshot from YouTube
Ashwamedham [2022]

स्वागत है आपका दिल तो एक बार फिर से The Review Times में। आज के इस पोस्ट में हम सब साउथ की बहुत ही बढ़िया फिल्म के बारे में बात करेंगे जो पूरी तरह से एक्शन और ड्रामा से भरपूर है। मैं आपको बता दूं कि यह फिल्म अभी तक तो हिंदी में अवेलेबल नहीं थी।

लेकिन हाल ही में इस फिल्म का प्रीमियर टेलीविजन पर हुआ है और वह भी हिंदी भाषा में इसीलिए मैं आपके लिए ये पोस्ट लेकर आया हूं दोस्तों मैं बता दूं कि इस फिल्म को लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

इसलिए मैंने सोचा कि आप के साथ इस फिल्म का रिव्यु शेयर किया जाए तो बिना देर किए चलिए मैं इसके बारे में बताता हूं। फिल्म का नाम है Ashwamedham है और इस मूवी में आपको हीरो के रोल में ध्रुव करुणाकर देखने को मिलेंगे जो की बहुत ही अच्छे हीरो हैं।

वहीँ इनके ऑपोजिट फिल्म मैं हमें शिवांगी खेड़कर देखने को मिलेंगे जो की साउथ की जानी मानी हीरोइन हैं। तो मैं आपको बता दूं कि अश्वमेधा फिल्म डायरेक्टर नितिन जी हैं और इस कहानी को जगदीश मेतेला ने लिखा है।

Ashwamedham फिल्म की कहानी बहुत ही ज्यादा रोमांचक है और कहानी जब आप देखेंगे तो आपको बहुत ही ज्यादा मजा आएगा क्योंकि फिल्म की कहानी में स्टार्ट ही ध्रुव से होता है जिसका नाम फिल्म में धुर्व ही रहता है और वह एक अंडरकवर ऑफिसर आता है।

वह एक मिशन पर रहता है जिसमें उसे कुछ कल्प्रिट्स को बताना होता है जिन का प्लान है नेशनल ट्रेजर को चोरी करना विद द हेल्प ऑफ प्रोफेशनल हैकर्स इसीलिए बा छुपकर इन सब का पता लगाता है और वाह सबको यही दिखाने की कोशिश करता है कि वह एक आम इंसान है।

ये देखना तो काफी रोमांचक होने वाला है कि कैसे ध्रुव को मिशन को सोल्व करता है? क्या कल्प्रिट नेशनल ट्रेजर को लेकर भाग जाएंगे या फिर फिल्म में हमें कुछ अलग ही देखने को मिलता है।

यह सब का पता आपको तभी चलेगा जब आप यह फिल्म देखेंगे दोस्तों मैं बता दूं कि फिल्म की कहानी बहुत ही ज्यादा अच्छी है और आगे की कहानी अच्छी नहीं होती तो यह फिल्म हिंदी भाषा में डब करके टीवी पर रिलीज नहीं की जाती।

लेकिन इनकी कहानी इतनी ज्यादा अच्छी हैकि इस फिल्म के क्रिएटर ने सोचा कि इस फिल्म को हिंदी में डब किया जाए और नॉर्थ इंडियन फैंस के लिए भी इस फिल्म को अवेलेबल कराया जाए इसलिए इस फिल्म को आप हिंदी भाषा में ढक कर दिया गया है और आप इसको जब चाहे तब हिंदी लैंग्वेज में भी देख सकते हैं।

आइए जान लेते हैं कि अश्वमेधाम फिल्म इंडिया में कब रिलीज किया गया था हालांकि मैं यह तो आपको बता ही चुका हूं कि इस फिल्म को इंडिया में 2019 में रिलीज किया गया था लेकिन आइए आपको बताता हूं कि किस डेट को यह मूवी इंडिया में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

इंडिया में 6 दिसंबर 2019 को तेलुगू लैंग्वेज में रिलीज किया गया था और इस फिल्म को और 'औरस अवतार इंटरटेनमेंट' प्रोडक्शन कंपनी के द्वारा इस फिल्म को बनाया गया था। इस फिल्म की कुल अवधि 2h 7min थी।

गाइस मैं आपको बताना चाहूंगा कि ये फिल्म पूरी तरह से पारिवारिक फिल्म है और आप इस फिल्म में बिल्कुल भी बोर नहीं होंगे क्योंकि फिल्म वाकई बहुत अच्छी है और एक से बढ़कर एक सस्पेंस आपको इस फ़िल्म में देखने को मिलेगा।

अब आप ये सोच तो रहे ही होंगे कि आखिर इस फिल्म को आप देखेंगे कहां तो दोस्तों मैं आपको बता दूं कि इस फिल्म के हिंदी राइट्स को सोनी ने खरीदा है इसीलिए आप इस फिल्म को सोनी के ही ओटीटी प्लेटफॉर्म Sonyliv पर देख पाएंगे।

चलिए अब थोड़ा मैं आपको इस फिल्म के likes और dislikes के बारे में बताता हूं। तो दोस्तों आपको मैं ये बताना चाहूंगा कि ये फिल्म बहुत ही ज़्यादा अच्छी है और इस फिल्म को बहुत ही ज़्यादा पसंद किया जा रहा है।

अब तक इस फिल्म को 90% से ज़्यादा लोगों द्वारा पसंद किया जा चुका है जिससे ये तो क्लियर ही हो गया होगा की ये फिल्म किस तरह की होगी। इसके अलावा भी अगर आपको डाउट है।

तो मैं आपको बता दूं दोस्तों की इस फिल्म को लोगों ने देखा और इस फिल्म को जाकर आईएमडीबी पर 7.2/10 की रेटिंग दी है जिससे ये तो 100% साबित होता है कि फिल्म वाकई में बहुत ज़्यादा ही अच्छी है।

दोस्तों मैं तो आपसे यहीं कहूंगा कि आप अगर इस फ़िल्म को देखेंगे तो बोर बिल्कुल भी नहीं होंगे। इसीलिए जाइए देर मत कीजिए और इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म Sonyliv पर जाकर देख लीजिए हिंदी में।

You have to wait 15 seconds.

For More News Visit