-->
Welcome Home [2020] | Movie Review

Welcome Home [2020] | Movie Review

Welcome Home [2020]
 

Overview

वेलकम होम [Welcome Home] 2020 की Bollywood की एक Horror, Thriller फिल्म है जिसे पुष्कर महाबल [Pushkar Mahabal] ने डायरेक्ट तथा अंकिता नारंग [Ankita Narang] ने इस  फिल्म को लिखा है। इस फिल्म को पुष्कर महाबल [Pushkar Mahabal] और अंकिता नारंग [Ankita Narang] ने प्रोड्यूस किया है।

Welcome Home फिल्म के मुख्य भूमिका में आपको कश्मीरा ईरानी [Kashmira Irani], शशि भूषण [Shashi Bhushan] और सवर्दा थिगले [Swarda Thigle] नज़र आएंगे। Welcome Home फिल्म को November 6, 2020 को OTT Platform Sony Liv पर रिलीज़ किया गया है। फिल्म की अवधि 2h 5min है।

Film Story

Welcome Home फिल्म की कहानी एक गर्भवती महिला के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने ही घर में एक हिंसा का सामना कर रही है। फिल्म के टीज़र को देख के लगता है कि इस महिला का एक दर्दनाक अतीत था जिसका सामना वह अभी भी कर रही है।

एक बार जब कुछ अधिकारी उससे पूछते हैं कि क्या उसके घर में कोई बच्चे हैं तो वह एक अलग ही तरह का जवाब देती है, वह कहती है कि इस घर से जैसे ही बच्चे बाहर आते हैं वह थोड़ी देर रोने के बार मर जाते हैं। ये बात आपके और फिल्म में उन अधिकारियों को भी अचंभित करेगी की ये क्या कह रही है। लेकिन जानने की बात ये है कि क्या ये औरत वाकई सच कह रही है या फिर कुछ अलग ही राज़ है इस घर का? तो आखिर उस घर का राज़ क्या है ? आप इस राज़ को अगर जानना चाहते हैं तो आपको ये फिल्म एक बार देखनी पड़ेगी।

Review

Welcome Home फ़िल्म की IMDb Rating 7.1/10 है। इस फ़िल्म को लोगों ने काफ़ी पसंद किया है और चुकि ये फिल्म अभी अभी रिलीज़ की गयी है इस लिए इस फिल्म को अभी लोगो ने टैग्स नहीं दिए हैं। लेकिन फिल्म की रेटिंग को देख कर ये तो लगता ही है कि फिल्म लोगो को काफी पसंद आयी है।

तो अगर आप कोई बॉलीवुड की Horror, Thriller Film देखना चाहते हैं तो आप ये फिल्म 'Welcome Home' एक बार ज़रूर देखें। ये फिल्म आपको काफ़ी पसंद आएगी।

You have to wait 15 seconds.

For More News Visit