-->
Aashram [2020] Season 1 | Review

Aashram [2020] Season 1 | Review

Aashram [2020] Season 1
 

Overview

आश्रम [Aashram] 2020 की भारतीय हिंदी भाषा में बनी एक Crime, Drama वेब सीरीज है जिसे प्रकाश झा [Prakash Jha] ने डायरेक्ट किया है। इस वेब सीरीज को प्रकाश झा [Prakash Jha] ने Prakash Jha Productions कंपनी के तहत इस प्रोड्यूस किया है। इस वेब सीरीज को माधवी भट्ट [Madhvi Bhatt], अविनाश कुमार [Avinash Kumar], संजय मासूम [Sanjay Masoomm], तेजपाल सिंह रावत [Tejpal Singh Rawat] और कुलदीप रुहिल [Kuldeep Ruhil] ने लिखा है।

Aashram वेब सीरीज में मुख्य भूमिका में आपको बॉबी देओल [Bobby Deol] नज़र आएंगे और साथ ही साथ सहायक भूमिका में आपको अदिति पोहनकर [Aaditi Pohankar], दर्शन कुमार [Darshan Kumar], चंदन रॉय सान्याल [Chandan Roy Sanyal], अनुप्रिया गोयनका [Anupriya Goenka], अध्ययन सुमन [Adhyayan Suman] और विक्रम कोचर [Vikram Kochhar] देखने को मिलेंगे।

Aashram का अबतक केवल एक सीजन आया है और इसके पहले सीजन में कुल 9 एपिसोड थे जिसके प्रत्येक एपिसोड की औसत अवधि 45min थी।

Aashram के सीजन 1 को 28 अगस्त 2020 को MX Player पर रिलीज़ किया गया था।

Story

Aashram वेब सीरीज की कहानी एक उपदेशक बाबा "बाबा निराला" [Bobby Deol] के इर्द गिर्द घूमती है। इस बाबा के जितने भी भक्त हैं वह बाबा पर आँख बंद करके विश्वास करते हैं और इतना ही नहीं बाबा चाहे जो भी कहे वह बिना किसी सवाल जवाब के उनका कहा मान लेते हैं।

इसी बीच एक कॉप SI Ujagar Singh को बाबा के आश्रम की प्रॉपर्टीज से कुछ कंकाल और मरी हुई लाशें बरामद होती हैं जो उसे ये जानने पर मजबूर कर देती है की आखिर आश्रम में क्या होता है? आश्रम में कंकाल कहाँ से आया? इसके पीछे कौन है?

हर एक एपिसोड में बाबा के खिलाफ कुछ न कुछ राज़ खुलते जाते हैं। तो देखना ये है कि बाबा निराला वाकई में एक सच्चे उपदेशक हैं या फिर वह कुछ और ही काम कर रहा है इस आश्रम के अंदर।

ये वेब सीरीज बहुत ही ज़्यादा रोमांचक और सस्पेंस से भरी हुई है। अगर आप इस वेब सीरीज को देखेंगे तो कहीं भी बोर बही होंगे।

Review

Aashram के पहले Season की IMDb Rating 7.9/10 थी। इस सीरीज को 89% Google User द्वारा लिखे किया गया है। इसे लिखे करने के साथ साथ लोगो ने इस सीरीज को कई टैग्स भी दिए हैं जैसे - Intelligent, Intense, Must Watch, Amazing, Suspensful,Well Defined, Suprize Package, Thriller, Strong Acting और Unique.

तो इतने अच्छे Tags, Rating और Likes के बाद अगर आप कोई वेब सीरीज देखने की सोच आप सबसे पहले इस वेब सीरीज को देखें। ये वेब सीरीज आपको कहीं भी बोर नहीं करने वाली।

You have to wait 15 seconds.

For More News Visit