-->
The Social Dilemma [2020] | Movie Review

The Social Dilemma [2020] | Movie Review

The Social Dilemma [2020]
Overview

द सोशल डिलेमा [The Social Dilemma] 2020 की Hollywood की एक Documentry फिल्म है जिसे जेफ ओर्लोव्स्की [Jeff Orlowski] ने डायरेक्ट और लैरिसा रोड्स [Larissa Rhodes] ने इस  फिल्म को Exposure Labs, Argent Pictures और The Space Program Production Company के तहत इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म को डेविस कुम्बे [Davis Coombe], विक्की कर्टिस [Vickie Curtis] और जेफ ओर्लोव्स्की [Jeff Orlowski] ने लिखा है

The Social Dilemma फिल्म के मुख्य भूमिका में आपको ट्रिस्टन हैरिस [Tristan Harris], अज़ा रस्किन [Aza Raskin], जस्टिन रोसेंस्टीन [Justin Rosenstein], शोशाना ज़ुबाफ़ [Shoshana Zuboff], जैरोन लेनियर [Jaron Lanier], स्काईलर गिसौंदो [Skyler Gisondo], कैरा हेवर्ड [Kara Hayward], विन्सेंट कारथेइसर[Vincent Kartheiser] और ऐन्ना लेम्ब्के [Anna Lembke] नज़र आएंगे।

The Social Dilemma फिल्म को September 9, 2020 को OTT Platform Netflix पर रिलीज़ किया गया है। फिल्म की अवधि 1h 34min है।

Film Story

The Social Dilemma फिल्म की कहानी सोशल मीडिया से होने वाले खतरनाक प्रभावों के बारे।  इस फिल्म में सोशल मीडिया के हर एक अच्छे बुरे नतीजों को बहुत ही गहराई के साथ दिखाया गया है। आज के दौर में हम सभी किसी न किसी माध्यम से सोशल मीडिया से जुड़े हुए हैं लेकिन क्या ये सोशल मीडिया हमारे लिए सेफ है? इनसे हमें क्या क्या प्रोब्लेम्स हो सकती हैं इस सभी बातों को इस फिल्म के ज़रिये दिखाया गया है।

इतना ही नहीं इसमें सभी  सोशल मीडिया को बनाने वाले लोगो से पूछा गया है उनका मकसद इसे बनाने का क्या था और इसका क्या प्रभाव पड़ सकता है Humans पर। अगर आप 13 साल से ज़्यादा की आयु के हैं तो आपको ये डॉक्यूमेंट्री फिल्म एक बार ज़रूर देखनी चाहिए। कहानी आपको कहीं भी बोर नहीं करेगी।

Review

The Social Dilemma फ़िल्म की IMDb Rating 7.7/10 है। इस फ़िल्म को लोगों ने काफ़ी पसंद किया है जिन्होंने फिल्म को रेटिंग के साथ टैग्स भी दिए हैं; जैसे- Must Watch, Thought Provoking, Intelligent, Realistc, Serious, Unsettling, Inspiring, Captivating, Shocking और Provocative. इतना ही नहीं इस फिल्म को 96% Google Users द्वारा लाइक भी किया गया है।
 
फिल्म की Rating और tags को देखकर लगता है कि लोगों को इस फिल्म को बहुत ही पसंद किया है। तो अगर आप कोई सोशल मीडिया से सम्बंधित Documentry Film देखना चाहते हैं तो आप ये फिल्म 'The Social Dilemma' एक बार ज़रूर देखें। ये फिल्म आपको काफ़ी पसंद आएगी।

You have to wait 15 seconds.

For More News Visit