-->
Taish [2020] | Movie Review

Taish [2020] | Movie Review

Taish [2020] | Movie Review
Taish [2020]

Overview

'तैश' [Taish] 2020 की Bollywood की एक Action Thriller Drama फिल्म है जिसे बिजॉय नाम्बियार [Bejoy Nambiar] ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म को कार्तिक आर अय्यर [Kartik R. Iyer], [Bejoy Nambiar], और  अंजली नायर [Anjali Nair] द्वारा लिखा गया है और इस फिल्म को निशांत पिट्टी [Nishant Pitti], बिजॉय नाम्बियार [Bejoy Nambiar], और दीपक मुकुट [Deepak Mukut] ने प्रोड्यूस किया है। Taish फिल्म को EaseMy Trip, Gateway Pictures Presentation, और Soham Rockstar Entertainment Pvt. Ltd. प्रोडक्शन कम्पनीज़ के तहत प्रोड्यूस किया गया है।

Taish फिल्म में मुख्य भूमिका में आपको पुलकित सम्राट [Pulkit Samrat], कृति खरबंदा [Kriti Kharbanda], हर्षवर्धन राणे [Harshvardhan Rane], जिम सर्भ [Jim Sarbh] और संजीदा शेख [Sanjeeda Shekh] देखने को मिलेंगे।

Taish फिल्म को 29 October 2020 को OTT Platform ZEE5 पर रिलीज़ किया गया है। इस फिल्म की अवधि 2h 58min है।
 

Film Story

Taish फिल्म की कहानी दो परिवार की है- ब्रार परिवार और दूसरी कालरा परिवार। जिनकी आपस में दुश्मनी रहती है। कालरा के यहां लड़के की शादी है और शादी के 10 दिन पहले से हो रहे सेलिब्रेशंस में कालरा परिवार के एक सदस्य रोहन कालरा [Jim Sarbh] ब्रार परिवार के लीडर कुलजिंदर [Abhimanyu Singh] का सर फोड़ देता है। कुलजिंदर की इस हालत के पीछे एक अतीत का राज़ है। कुलजिंदर के आदमी देखते-देखते बदला ले लेते हैं और जिस लड़के की शादी है, उसे मौत के घाट उतार देते हैं। इसके बाद खून-खराबे और हिंसा का एक सिलसिला शुरू होता है, जिससे उनके जीवन में भारी बदलाव आता है। और कहानी में एक नया मोड़ आता है। पूरी कहानी जानने के लिए आपको ये फिल्म एक बार देखनी होगी।

फिल्म की कहानी बहुत ही रोमांचक है और सस्पेंस से भरपूर है।

Review

Taish फ़िल्म की IMDb रेटिंग 7.7/10 है। इस फ़िल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया है जिन्होंने rating के साथ ही कई tags भी दिए हैं जैसे- Unique, Must Watch, Emotional, Action-Packed, Strong acting, Intense, Intelligent, Fresh, Touching, और Gripping. यहीं कारण है कि इस फिल्म को 93% Google User द्वारा like किया गया है। इस फिल्म को अच्छी रेटिंग मिलने का और लोगो द्वारा पसंद किये जाने का एक कारण इस फिल्म में दिखाए गए दृश्य हैं, इसीलिए लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं। तो अगर आपने अबतक इस फिल्म को नहीं देखा है तो जल्दी से देख लीजिये और पता कीजिये की इसकी रेटिंग जो लोगो द्वारा दी गयी है वो सही है या नहीं।


You have to wait 15 seconds.

For More News Visit