-->
Bahut Hua Samman [2020] | Movie Review

Bahut Hua Samman [2020] | Movie Review

Bahut Hua Samman [2020] | Movie Review
Bahut Hua Samman [2020] 

Overview

'बहुत हुआ सम्मान' [Bahut Hua Samman] 2020 की Bollywood की एक Comedy Drama फिल्म है जिसे आशीष आर. शुक्ला [Ashish R Shukla] ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म को Siddhartha Anand Kumar ने Yaadlee films और Saregama Production Company के तहत प्रोड्यूस किया है और Disney+ Hotstar द्वारा distribute किया गया है।

Bahut Hua Samman फिल्म में मुख्य भूमिका में आपको राघव जुयाल [Raghav Juyal], संजय मिश्रा [Sanjay Mishra], राम कपूर [Ram Kapoor], अभिषेक चौहान [Abhishek Chauhan], फ़्लोरा सैनी [Flora Saini] और निधि सिंह [Nidhi Singh] देखने को मिलेंगे।

Bahut Hua Samman फिल्म को 2 October 2020 को Disney+ Hotstar पर रिलीज़ किया गया था। इस फिल्म की अवधि 2h 5min है।

Film Story

Bahut Hua Samman फिल्म की कहानी दो मैकेनिकल इंजीनियरिंग के छात्रों बोनी [Raghav Juyal] और फंडू [Abhishek Chauhan] की है जो अपने अंतिम वर्ष में असफल होने के बाद नौकरी पाने में असमर्थ हैं इसीलिए वे एक बाबा द्वारा बनाये गए मास्टरप्लान के आधार पर बैंक लूटने के लिए सहमत हो जाते हैं।

जिस उम्र में बैंक की नौकरी की तैयारी करनी चाहिए, उस उम्र में लड़के बैंक में डाका डालने का प्लान बनाते हैं तो यह उनकी प्राब्लम है या सिस्टम की? इस तरह एक सवाल से फिल्म शुरू होती है। वाराणसी की एक यूनिवर्सिटी में मैकेनिकल इंजीनियरिंग के दो सबसे खराब स्टूडेंट Bony और Fundoo अपने बैच के लड़कों से पीछे रह गए हैं। वे देखते हैं कि देश में पांचवी पास ढोंगी तो करोड़ों कमा रहे हैं और 9-टू-5 में फ्यूचर ढूंढने वाले ग्रेजुएट को जॉब नहीं है। मतलब प्रॉब्लम देश में है, यूथ में नहीं। मिसगाइडेड लगते बोनी और फंडू को तभी गाइड के रूप में कैंपस में 25 साल 7 महीने से रह रहे एक बाबा (Sanjay Mishra) से ज्ञान मिलता है। बाप बड़ा न भैया, सबसे बड़ा रुपैया। कैंपस का एमसीबीसी बैंक लूटो। बैंक में सेंध लगने के साथ कहानी रफ्तार पकड़ती है। पूरी कहानी जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

फिल्म की कहानी बहुत ही रोमांचक है और कॉमेडी से भरपूर है। कहानी कहीं भी बोर नहीं करती है।


Review

Bahut Hua Samman फ़िल्म की IMDb रेटिंग 7.3/10 है। इस फ़िल्म को लोगों ने काफ़ी पसंद किया है जिन्होंने फिल्म को rating के साथ ही कई tags भी दिए हैं जैसे- Fresh, Realistic, Funny Characters, Must Watch, Paisa Vasool, Unique, Strong Acting, Hilarious, Fun, और Funny. इस फिल्म को 93% Google User द्वारा like किया गया है। तो अगर आप कोई Comedy Crime Drama फिल्म देखना चाहते हैं तो ये फिल्म 'Bahut Hua Samman' एक बार ज़रूर देखें।

You have to wait 15 seconds.

For More News Visit