-->
The Sleepover [2020] | Movie Review

The Sleepover [2020] | Movie Review

The Sleepover [2020] | Movie Review
The Sleepover [2020]


Overview

द स्लीपोवेर  [The Sleepover] 2020 की Hollywood की एक Action Comedy फिल्म है जिसे ट्रिश सीए [Trish Sie] ने डायरेक्ट और मिकी लिडेल [Mickey Liddlell] तथा पीट शिलामोन [Pete Shilaimon] प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म को सारा रोथ्सचाइल्ड [Sarah Rothschild] ने लिखा है इस फिल्म को LD Entertainment प्रोडक्शन कंपनी द्वारा प्रोड्यूस किया गया है और Netflix द्वारा distribute किया गया है।

इस फिल्म के मुख्य भूमिका में आपको सैडी स्टैनली [Sadie Stanley], मैलिन एकरमैन [Malin Akerman], जो मैंगनीलो [Joe Manganiello], क्री सिचिनो [Cree Cicchino] और केन मारिनो [Ken Marino] नज़र आएंगे।

The Sleepover फिल्म को August 21, 2020 को OTT Platform Netflix पर रिलीज़ किया गया है। फिल्म की अवधि 1h 40min है।

Film Story

The Sleepover फिल्म की कहानी में दो भाई-बहनों को पता चलता है कि उनकी साधारण सी दिखने वाली माँ असल में witness protection programme में एक पहले की बहुत बड़ी चोर हैं और उन्हें एक आखिरी काम करने के लिए मजबूर किया गया है, तो दोनों भाई-बहन मिलकर अपनी Mom को बचाने के लिए एक रेस्क्यू टीम बनाते हैं।

फिल्म की कहानी बहुत ही रोमांचक है और Action और Comedy से भरपूर है। कहानी आपको कहीं भी बोर नहीं करेगी।



Review

The Sleepover फ़िल्म की IMDb रेटिंग 5.5/10 है। इस फ़िल्म को लोगों ने काफ़ी पसंद किया है जिन्होंने फिल्म को रेटिंग के साथ टैग्स भी दिए हैं; जैसे- Fun, Funny, Upbeat, Feel-Good, Family Movie, Kid-Friendly, Funny Characters, Action-Packed, Must Watch और Hilarious. इतना ही नहीं इस फिल्म को 85% Google Users द्वारा लाइक भी किया गया है।
 
फिल्म की Rating और Tags को देखकर लगता है कि लोगों ने इस फिल्म को कुछ खास पसंद नहीं किया है। तो अगर आप ये जानना चाहते हैं कि ऐसा क्यों है या फिर आप कोई Action adventure comedy film देखना चाहते हैं तो आप ये फिल्म 'The Sleepover' एक बार ज़रूर देखें। शायद ये फिल्म आपको पसंद आए।


You have to wait 15 seconds.

For More News Visit