-->
Action [2019] | Movie Review

Action [2019] | Movie Review

Action [2019] | Movie Review
Action [2019]

Overview

'एक्शन' [Action] 2019 की Tamil भाषा में बनी एक Action Drama फिल्म है जिसे सुन्दर सी. [Sundar C.] ने डायरेक्ट किया है और आर. रविंद्रन [R. Ravindran] ने प्रोड्यूस किया है। सुन्दर सी. [Sundar C.] सुभा [Subha] और बद्री [Badri] ने इस फिल्म की स्टोरी और डायलॉग को लिखा है। इस फिल्म को Trident Arts प्रोडक्शन कम्पनी द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

Action फिल्म में मुख्य भूमिका में विशाल कृष्णा रेड्डी [Vishal Krishna Reddy], तमन्ना भाटिया [Tamannaah Bhatia] नज़र आएंगे। अन्य मुख्य कलाकारों में कबीर दुहन सिंह [Kabir Duhan Singh], ऐश्वर्या लक्ष्मी [Aishwarya Lekshmi] और आकांक्षा पुरी [Akansha Puri] नज़र आएंगे।

'Action' [एक्शन] फिल्म 15 November 2019 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म की अवधि 2h 36m है।

Film Story

Action फिल्म की कहानी एक भारतीय सेना के ख़ूफ़िया अधिकारी कर्नल सुभाष की है, जिसे एक आतंकवादी को पकड़ने के लिए भेजा जाता है। लेकिन उसका मिशन और उलझ जाता है क्योंकिं आतंकवादी भारत में राजनीतिक उथल-पुथल की योजना बना रहे हैं। पूरी कहानी जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

फिल्म की कहानी बहुत ही रोमांचक है और एक्शन से भरपूर है। कहानी कहीं भी बोर नहीं करती।


Review

Action फ़िल्म की IMDb रेटिंग 4.4/10 है। इस फिल्म को लोगों ने कुछ ख़ास पसंद नहीं किया है। फिर भी फिल्म को रेटिंग के साथ कई टैग्स भी मिले हैं; जैसे- Must Watch, Amazing Music, Strong Acting, Clever, Unrealistic, Boring, Gorgeous Visuals, Intelligent, Great Locations, और Action-Packed. इस फिल्म को 83% Google Users द्वारा लाइक भी किया गया है। इस फिल्म में दिखाए गए एक्शन सीन्स बहुत ही रोमांचक और मज़ेदार हैं जो लोगों को बहुत ही पसंद आये हैं।

तो Action फिल्म की रेटिंग को देखकर लगता है कि लोगों ने इस फिल्म को बहुत पसंद नहीं किया है। लेकिन फिर भी अगर आप कोई Action Drama फिल्म देखना चाहते हैं तो एक बार ये फिल्म 'Action' ज़रूर देखें।


You have to wait 15 seconds.

For Latest News Visit