-->
Skyfire [2019] Season 1 | Review

Skyfire [2019] Season 1 | Review

Skyfire [2019] Season 1 | Review
Skyfire [2019]


Overview

Skyfire [स्काईफायर] 2020 की Bollywood की एक Sci-Fi Thriller वेब सीरीज है जिसे सौमिक सेन [Soumik Sen] ने डायरेक्ट किया है। ये वेब सीरीज़ अरून रमन [Aroon Raman] की किताब 'Skyfire' पर आधारित है। इस सीरीज को एकांत बाबानी [Ekant Babani], शबीना खान [Shabina Khan] और सत्या महापात्रा [Satya Mahapatra] ने Alligator Media Productions कंपनी के तहत प्रोड्यूस किया है और इस सीरीज को Zee5 द्वारा distribute किया गया है।

Skyfire वेब सीरीज के मुख्य भूमिका में आपको प्रतीक बब्बर [Prateik Babbar], सोनाली चौहान [Sonali Chauhan], जतिन गोस्वामी [Jatin Goswami], जीशु सेनगुप्ता [Jesshu Sengupta] और अमित कुमार [Amit Kumar] नजर आएंगे।

Skyfire Web Series को 22 May 2019 को OTT Platform ZEE5 पर रिलीज़ किया गया है। इस Web Series का अभी केवल एक सीजन आया है और इसके सीजन एक में कुल 08 Episodes हैं।

Film Story

'Skyfire' Web Series की कहानी में एक पत्रकार, एक राजनेता और एक पुलिस अधिकारी दुनिया को बदलने के लिए इसे नष्ट करने की साजिश का हिस्सा बन जाते हैं। लेकिन यह सब तब होता है जब झुग्गी के बच्चे गायब हो जाते हैं और कोई भी यह जानना नहीं चाहता है कि क्या हो रहा है। जैसे ही जांच शुरू होती है, तीनों एक साजिश में शामिल हो जाते हैं जिसमें इको-हथियार और क्रूर हत्याएं शामिल हैं। लेकिन दुनिया को बचाने से पहले, तीनों का जीवन अजीब प्रतीत होने वाली असंबंधित घटनाओं की ओर जाता है, जिसमें प्राकृतिक आपदाओं की चेतावनी भी शामिल है।

ये वेब सीरीज बहुत ही रोमांचक है और सस्पेंस से भरपूर है। पूरी कहानी जानने के लिए आपको वेब सीरीज देखनी होगी। कहानी आपको कहीं भी बोर नहीं करेगी।


Review

'Skyfire' Web Series की IMDb रेटिंग 4.5/10 है। इस वेब सीरीज को लोगों ने कुछ खास पसंद नहीं किया है। जैसा कि Rating से पता चल रहा है। इस वेब सीरीज के बाद ZEE5 उन बहुत कम भारतीय कंटेंट क्रिएटर्स में से एक बन गया है, जिन्होंने भारत में एक Sci-Fi स्टोरी सेट की है। तो अगर आप कोई Sci-fi Thriller film या web series देखना चाहते हैं तो आप ये Web Series 'Skyfire' ज़रूर देखें। क्योंकि Indian films, shows या web series के contents इस तरह के sci-fi पर आधारित नहीं होते। और ये सीरीज इस तरह का पहला है। आठ एपिसोड वाला यह शो भारतीय ओटीटी स्पेस में अपनी तरह का पहला sci-fi thriller है। यह मनुष्य द्वारा बनाई गई पारिस्थितिक व्यवधान पर प्रकाश डालता है और इसके बाद की मानवता प्राकृतिक आपदाओं के रूप में सामने आएगी।



You have to wait 15 seconds.

Visit Now