-->
Mismatched [2020] | Season 1 Review

Mismatched [2020] | Season 1 Review

Mismatched [2020] | Season 1 Review
Mismatched [2020] | Season 1


Overview

Mismatched 2020 की एक Romantic, Comedy, Drama वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज को Nipun Dharmadhikari और Akarsh Khurana ने डायरेक्ट किया है। इस वेब सीरीज को Pashan Jal, Salona Bains Joshi और Sonia Kanwar ने प्रोड्यूस किया है।

इस वेब सीरीज में मुख्य भूमिका में आपको Prajakta Koli, Rohit Saraf, Vihaan Samat, Taaruk Raina, Vidya Malavade, Kritika Bharadwaj, Rannvijay Singh और Muskkaan Jaferi देखने को मिलेंगे।

इस वेब सीरीज को 20 नवंबर 2020 को OTT Platform Netflix पर रिलीज़ किया गया था। Mismatched का अभी एक सीजन आया है और इसके सीजन एक में कुल 6 एपिसोड है।

Film Story

अगर हम बात करें इस वेब सीरीज की कहानी के बारे में तो ये कहानी है दो लोगो Dimple Ahuja [Prajakta Koli] और Rishi Singh Shekhawat [Rohit Saraf] की। अब जैसा कि नाम से ही क्लियर है कि मिसमैच का मतलब ही होता है गलती से जोड़ी बन जाना।

इसी बात को लेकर ये वेब सीरीज बनाई गई है। वेब सीरीज में Dimple एक टेक [Tech] ज्ञाता है और ना जाने कैसे Rishi उसे पसंद करने लगता है। तो क्या ये मिसमैच आगे चल पाएगा ये सब जानने के लिए आपको ये वेब सीरीज देखनी पड़ेगी।

Review

Mismatched के सीजन एक की IMDb Rating 5.8/10 है। इस वेब सीरीज को लोगो द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं इस वेब सीरीज को 85% गूगल यूजर ने लाइक भी किया है। तो दोस्तो अगर आपने अबतक इस Romantic, Comedy, Drama वेब सीरीज को नहीं देखा है तो जल्द से जल्द देख ले क्योंकि ये वेब सीरीज आपको काफी पसंद आने वाली है।


You have to wait 15 seconds.

For Latest News Visit