-->
Ludo [2020] | Movie Review

Ludo [2020] | Movie Review

Ludo [2020] | Movie Review
Ludo [2020] | Movie Review

Overview

'लूडो' [Ludo] 2020 की Bollywood की एक Dark Comedy, Action, Crime फिल्म है जिसे अनुराग बासु [Anurag Basu] ने लिखा और डायरेक्ट किया है इस फिल्म को भूषण कुमार [Bhushan Kumar], दिव्या खोसला कुमार [Divya Khosla Kumar], कृष्ण कुमार [Krishan Kumar], अनुराग बसु [Anurag Basu] और तानी बसु [Tani Basu] ने "T-Series" तथा "Anurag Basu Productions" प्रोडक्शन कम्पनी के तहत प्रोड्यूस किया गया है और इस फिल्म को Netflix द्वारा डिस्ट्रीब्यूट किया गया है।

इस फिल्म में मुख्य भूमिका में आपको अभिषेक बच्चन [Abhishek Bachchan], आदित्य रॉय कपूर [Aditya Roy Kapur], राजकुमार राव [Rajkummar Rao], पंकज त्रिपाठी [Pankaj Tripathi], रोहित सुरेश सराफ [Rohit Suresh Saraf], फातिमा सना शेख [Fatima Sana Shaikh], सान्या मल्होत्रा [Sanya Malhotra], पियरले मानय [Pearle Maaney] और इनायत वर्मा [Inayat Verma] नज़र आएंगे।

Ludo फिल्म को 12 November 2020 को OTT Platform Netflix पर रिलीज़ किया गया है। इस फिल्म की अवधि 2h 29min है।

Film Story

जैसा की नाम से ही क्लियर है कि जब भी हमें लूडो खेलना होता है तो हमें इस गेम में चार लोगो की ज़रुरत पड़ती है। इसी बात को मद्देनज़र रखते हुए इस फिल्म के डायरेक्टर Anurag Basu भी फिल्म में एक बार में चार कहानियों को साथ लेकर चलते हैं और ये चारो कहानियाँ कहीं न कहीं एक दूसरे से जुडी रहती है। अब ये कहानियाँ कैसे एक दूसरे से जुड़ती है इसके लिए तो आपको ये फिल्म देखनी ही पड़ेगी। फिल्म की कहानी बहुत ही रोमांचक और मज़ेदार है और कहानी आपको कहीं भी बोर नहीं करेगी।

Review

Ludo [2020] फिल्म को रिलीज़ हुए अभी ज़्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन इस फिल्म को लोगो द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और किया भी क्यों न जाये जब इस फिल्म में आपको एक से एक बड़े-बड़े कलाकार एक साथ देखने को मिल रहे हों।

Ludo फिल्म की IMDb Rating 8.1/10 है जिससे ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म लोगो द्वारा काफी पसंद की जा रही है। इतना ही नहीं इस फिल्म को 92% गूगल यूजर द्वारा लिखे भी किया गया है और उन्होंने इस फिल्म को लाइक करने के साथ साथ कई Tags भी दिए हैं जैसे - Fresh, Funny, Fun, Must Watch, Srong Acting, Epic, Good Songs, Timepass, Feel-Good और Great Ending.

तो दोस्तों इतने अच्छे Tags और Rating के बाद तो आपको ये फिल्म बिल्कुल करनी चाहिए। तो अगर आप कोई Action, Comedy फिल्म देखना चाहते हैं तो बिना देर किये आप इस फिल्म को देख लें।


You have to wait 15 seconds.

For More News Visit