-->
Chhalaang [2020] | Movie Review

Chhalaang [2020] | Movie Review

Chhalaang [2020]
Chhalaang [2020]

Overview

'छलाँग' [Chhalaang] 2020 की Bollywood की एक Comedy, Drama फिल्म है। इस फिल्म को हंसल मेहता [Hansal Mehta] ने डायरेक्ट किया है इस फिल्म को लव रंजन [Luv Ranjan], असीम अरोड़ा [Aseem Arrora] और ज़ीशान क़ादरी [Zeishan Quadri] ने लिखा है। इस फिल्म को अजय देवगन [Ajay Devgn], लव रंजन [Luv Ranjan], अंकुर गर्ग [Ankur Garg] और भूषण कुमार [Bhushan Kumar] ने [T-Series Films], [Luv Films] तथा [Ajay Devgn Ffilms] प्रोडक्शन कम्पनी के तहत प्रोड्यूस किया गया है और इस फिल्म को Amazon Prime Video द्वारा डिस्ट्रीब्यूट किया गया है।

इस फिल्म में मुख्य भूमिका में आपको राजकुमार राव [Rajkummar Rao], नुसरत भरूचा [Nushrratt Bharuccha], मोहम्मद ज़ीशान अय्यूब [Mohammed Zeeshan Ayyub] और सौरभ शुक्ला [Saurabh Shukla] नज़र आएंगे।

Chhalaang फिल्म को 13 November 2020 को OTT Platform Amazon Prime Video पर रिलीज़ किया गया है। इस फिल्म की अवधि 1h 44min है।

Film Story

Chhalaang फिल्म की कहानी पूरी तरह से महेंद्र सिंह हुड्डा [Rajkummar Rao] के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में महेंद्र सिंह हुड्डा [Rajkummar Rao] एक PT टीचर है जो कि अपनी ज़िन्दगी से बहुत खुश है। एक दिन उसके स्कूल में एक नयी कंप्यूटर टीचर नीलिमा मेहरा [Nushrratt Bharuccha] आती है जिसपर उसका दिल आ जाता है

अभी महेंद्र, नीलिमा मैडम से जान पहचान बढ़ाना शुरू ही कर रहा होता है कि उसके स्कूल में एक और PT टीचर श्री सिंह [Mohammed Zeeshan Ayyub] की एंट्री हो जाती है जो कि दिखने में बिलकुल फिट और हैंडसम है और देखते ही देखते श्री सिंह नीलिमा मैडम से काफी गहरी जान पहचान बढ़ा लेता है।

इसे देखकर महेंद्र अपना आप खो बैठता है और एक दिन इन दोनों में लड़ाई हो जाती है। अब मामला स्कूल के प्रिंसिपल के पास पहुंच जाता है और स्कूल के प्रिंसिपल ये निर्णय लेते  हैं कि इस स्कूल में कोई एक ही PT टीचर रहेगा और वो कौन होगा इसका निर्णय एक प्रतियोगिता से होगा होगा।

अब आगे क्या होता है कौन इस प्रतियोगिता को जीतता है? कौन इस स्कूल में रहता है? इस बात का पता तो तभी चलेगा जब आप ये फिल्म देखेंगे। फिल्म की कहानी बहुत ही रोमांचक है और कहानी आपको कहीं भी बोर नहीं करेगी।

Review

Chhalaang [2020] फिल्म के ट्रेलर को देखकर तो ये ज़रूर लगता है कि ये फिल्म लोगो द्वारा बहुत ही ज़्यादा पसंद की जाएगी क्योंकि इस फिल्म में न केवल कॉमेडी है बल्कि आपको इस फिल्म में रोमनके और स्पोर्ट्स का तड़का भी देखने को मिलेगा।

इतना ही नहीं जैसा कि हम सभी ये बात जानते हैं कि राजकुमार राव अपनी फिल्म में बहुत ही अच्छी एक्टिंग किया करते हैं और तो और "प्यार का पंचनामा" फिल्म की स्टार कास्ट नुसरत भरूचा भी आपको इस फिल्म में देखने को मिलने वाली हैं।

तो दोस्तों आप तैयार हो जाइये इस Romantic, Comedy, Drama फिल्म को अपने दोस्तों के साथ देखने के लिए।


You have to wait 15 seconds.

For More News Visit