-->
Laxmii [2020] | Laxmmi Bomb | Movie Review

Laxmii [2020] | Laxmmi Bomb | Movie Review

Laxmii [2020] | Movie Review
Laxmii [2020]

Overview

'लक्ष्मी' [Laxmii] 2020 की Bollywood की Thriller Horror Comedy Drama फिल्म है। इस फिल्म को राघव लॉरेंस [Raghava Lawrence] ने लिखा और डायरेक्ट किया है इस फिल्म को Fox Star Studios, Cape of Good Films, Shabinaa Entertainment, Tushar Entertainment House प्रोडक्शन कम्पनी द्वारा प्रोड्यूस किया गया है और Disney+ Hotstar द्वारा डिस्ट्रीब्यूट किया गया है। 'Laxmii' 2011 की Tamil फिल्म कंचना [Kanchana] की रीमेक है।

इस फिल्म में मुख्य भूमिका में अक्षय कुमार [Akshay Kumar] और कियारा आडवाणी [Kiara Advani] नज़र आएंगे।

Laxmii [लक्ष्मी] फिल्म को 9 November 2020 को OTT Platform Disney+ Hotstar पर रिलीज़ किया गया है। फिल्म का दूसरा नाम 'Laxmmi Bomb' भी है। इस फिल्म की अवधि 2h 21m है।

Film Story

Laxmii or Laxmmi Bomb फिल्म की कहानी एक भूत की है। भूत के साथ अन्याय हुआ है इसीलिए जो भी उस भूतिया घर में आता है, वो भूत उसका शिकार करता है। पूरी कहानी जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

फिल्म की कहानी बहुत ही रोमांचक है। कहानी कहीं भी बोर नहीं करती।


Review

Laxmii [2020] फिल्म की IMDb Rating 2,105 यूजर द्वारा 3.2/10 दी गयी है। इस फ़िल्म को लोगों  रेटिंग देने का एकमात्र कारण ये है कि ये फिल्म पूरी तरह से Kanchana फिल्म की रीमेक है सिलिये जो भी यूजर कंचना फिल्म को देख चुके हैं वो दोबारा से इस फिल्म को नहीं देखना छह रहे हैं और तो और इस फिल्म में अक्षय कुमार का रोल भी कुछ लड़कियों वाला है इसलिए भी लोगो द्वारा इस फिल्म को पसंद नहीं किया जा रहा है।

लेकिन अभी फिल्म को रिलीज़ हुए ज़्यादा समय नहीं हुआ है इसलिए हो सकता है कि आने वाले समय में लोगो द्वारा इसकी रेटिंग बढ़ा दी जाये। तो अगर आप जानना चाहते है कि क्या इसकी रेटिंग जो यूजर द्वारा दी गयी है वो वाकई में सही है तो आप इस फिल्म को खुद देखिये और पता कीजिये की लोगो ने इसकी रेटिंग सही दी है या नहीं। तो दोस्तों अगर आप कोई Horror Comedy फिल्म देखना चाहते हैं तो आप ये फिल्म 'Laxmii' एक बार ज़रूर देखें।


You have to wait 15 seconds.

Visit Now