-->
Expiry Date [2020] Season 1 Review in Hindi

Expiry Date [2020] Season 1 Review in Hindi

Expiry Date (2020) Season 1 Review in Hindi
Expiry Date [2020] Season 1


Overview

Expiry Date 2020 की Bollywood की एक Action, Crime, Thriller वेब सीरीज है जिसे शंकर मार्तंड [Shankar Marthand] ने लिखा और इसे डायरेक्ट किया है और इस सीरीज को शरथ मरार [Sharrath Marar] ने Northstar Entertainment Pvt. Ltd प्रोडक्शन कंपनी के तहत प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म को ZEE5 द्वारा distribute किया गया है।

Expiry Date वेब सीरीज के मुख्य भूमिका में आपको टोनी ल्यूक [Tony Luke], स्नेहा उल्लाल [Sneha Ullal], मधु शालिनी [Madhu Shalini], अली रजा [Ali Reza] और जेनिफर पिचिनाटो [Jeniffer Piccinato] नजर आएंगे।

Expiry Date Web Series को 2 October 2020 को OTT Platform ZEE5 पर रिलीज़ किया गया था। इस Web Series का अभी केवल एक सीजन आया है और इसके सीजन एक में कुल 10 Episode हैं।

इस Web Series को दो भाषाओं Hindi और Telugu में रिलीज़ किया गया है।

Film Story

'Expiry Date' Web Series की कहानी एक हैप्पिली मैरिड कपल विश्वा [Tony Luke] और दिशा [Sneha Ullal] के इर्द गिर्द घूमती है। विश्वा [Tony Luke] अपने ससुर के बिज़नेस को संभालता है। विश्वा और दिशा की शादी को एक साल हो गया है लेकिन छोटे-मोटे नोक-झोक के बावजूद भी विश्वा अपनी पत्नी दिशा से बेइन्तेहाँ प्यार करता है।

एक दिन विश्वा को पता चलता है कि उसकी पत्नी का चक्कर किसी और के साथ चल रहा है जिससे वह एकदम टूट जाता है और जाने अनजाने में वह अपनी पत्नी का कत्ल कर देता है। यहीं से वेब सीरीज में एक नया ट्विस्ट देखने को मिलता है और पूरी वेब सीरीज इस केस को लेकर आगे  बढ़ती है। 

ये वेब सीरीज बहुत ही रोमांचक है और सस्पेंस से भरपूर है। पूरी कहानी जानने के लिए आपको वेब सीरीज देखनी होगी। कहानी आपको कहीं भी बोर नहीं करेगी।

Review

'Expiry Date' Web Series की IMDb रेटिंग 5.8/10 है। इस वेब सीरीज को को कुछ लोगों ने पसंद किया है जिन्होंने फिल्म को रेटिंग के साथ ही कई टैग्स भी दिए हैं; जैसे- Dark, Suspenseful, Powerful Visuals, Boring, Must Watch, Strong Acting, Timepass, Creepy, Great Special Effects और Underrated. Web Series पूरी तरह से सस्पेंस से भरपूर है।

तो अगर आप कोई suspenseful, Web Series फिल्म देखना चाहते हैं तो आप ये Web Series 'Expiry Date' देख सकते हैं।




You have to wait 15 seconds.

Visit Now