-->
Aravinda Sametha Veera Raghava [2018] | Movie Review

Aravinda Sametha Veera Raghava [2018] | Movie Review

Aravinda Sametha Veera Raghava [2018] | Movie Review
Aravinda Sametha Veera Raghava [2018]

Overview

'Aravinda Sametha Veera Raghava' [अरविंदा समेत वीर राघव] 2018 की Tamil भाषा में बनी एक Action Drama फिल्म है जिसे त्रिविक्रम श्रीनिवास [Trivikram Srinivas] ने लिखा और डायरेक्ट किया है और एस. राधा कृष्ण [S. Radha Krishna] ने Haarika & Hassine Creations प्रोडक्शन कम्पनी के तहत प्रोड्यूस किया है।

Aravinda Sametha Veera Raghava फिल्म में मुख्य भूमिका में जू. एनटीआर (एन.टी.रामा राव जू.) [Jr. NTR (N. T. Rama Rao Jr.)], पूजा हेगड़े [Pooja Hegde] और जगपति बाबू [Jagapathi Babu] नज़र आएंगे।

Aravinda Sametha Veera Raghava फिल्म 11 October 2018 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म की अवधि 2h 42m है। हाल ही में इस फिल्म को हिंदी भाषा में रिलीज़ किया गया है।

Film Story

Aravinda Sametha Veera Raghava फिल्म की कहानी में दो गाँव क्रमशः बस्सी रेड्डी [Jagapathi Babu] और नरपा रेड्डी [Nagendra Babu] के नेतृत्व में दशकों से संघर्ष में लगे हुए हैं। नारपा रेड्डी का बेटा वीर राघव रेड्डी [NTR] अपनी शिक्षा पूरी करने के बाद लंदन से लौटता है। बस्सी रेड्डी अपने घर के रास्ते पर नारपा रेड्डी पर हमला करता है और मार डालता है। राघव सहज रूप से एक तलवार लेता है और अपने विरोधियों को मारता है। झगड़े के बारे में अपनी दादी से बात करने के बाद, उसे पता चलता है कि इन गाँवों में लोगों के लिए हिंसा एक जीवन पद्धति बन गई थी और वह झगड़े का हल ढूंढने के लिए हैदराबाद निकल पड़ता है। राघव हैदराबाद में अरविंदा [Pooja Hegde] से मिलता है और उससे प्यार करने लगता है। वह दृढ़ता से रक्तपात के बिना समस्याओं को हल करने में विश्वास करती है। अरविंदा से मिलने के बाद वीर की ज़िन्दगी बदल जाती है। आगे की कहानी जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

फिल्म की कहानी बहुत ही रोमांचक है और एक्शन से भरपूर है। कहानी कहीं भी बोर नहीं करती।

Review

Aravinda Sametha Veera Raghava फ़िल्म की IMDb रेटिंग 7.7/10 है। इस फिल्म को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया गया है। फिल्म को Rating के साथ कई Tags भी मिले हैं; जैसे- Must Watch, Family Movie, Strong Acting, Powerful Visuals, Emotional, Touching, Action-Packed, Fresh, Good songs, Great Ending. इस फिल्म को 91% Google Users द्वारा लाइक भी किया गया है। इस फिल्म को critics से positive response मिला जिन्होंने मुख्य अभिनेताओं की प्रशंसा की। फिल्म का बजट 90 crores INR था और total worldwide collection ₹1.65 billion रहा।

तो Aravinda Sametha Veera Raghava फिल्म की Rating और Tags को देखकर लगता है कि लोगों ने इस फिल्म को बहुत पसंद किया है। तो अगर आप ये कोई Action Drama फिल्म देखना चाहते हैं तो एक बार ये फिल्म 'Aravinda Sametha Veera Raghava' ज़रूर देखें। आपको ये फिल्म पसंद आएगी।


You have to wait 15 seconds.

For Latest News Visit