-->
Saakshyam [2018] | Pralay: The Destroyer [2020] | Movie Review

Saakshyam [2018] | Pralay: The Destroyer [2020] | Movie Review

Saakshyam [2018] | Pralay: The Destroyer [2020] | Movie Review
Saakshyam [2018] | Pralay: The Destroyer [2020]

Overview

'साक्ष्यम' [Saakshyam] 2018 की Telugu भाषा में बनी एक Action Drama फिल्म है जिसे श्रीवास [Sriwass] ने डायरेक्ट किया है और अभिषेक नामा [Abhishek Nama] ने प्रोड्यूस किया है। श्रीवास [Sriwass] और साई माधव बर्रा [Sai Madhav Burra] ने इस फिल्म की स्टोरी और डायलॉग को लिखा है। इस फिल्म को Abhishek Pictures प्रोडक्शन कम्पनी द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

Saakshyam फिल्म में मुख्य भूमिका में बेल्लमकोंडा श्रीनिवास [Bellamkonda Sai Sreenivas], पूजा हेगड़े [Pooja Hegde] नज़र आएंगे। अन्य मुख्य कलाकारों में कबीर जगपति बाबू [Jagapathi Babu], आशुतोष राणा [Ashutosh Rana] और रवि किशन [Ravi Kishan] नज़र आएंगे।

'Saakshyam' फिल्म 27 July 2018 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म की अवधि 2h 45m है। इस फिल्म को हिंदी भाषा में साल 2020 में 'Parlay: The Destroyer' नाम से रिलीज़ किया गया है।

Film Story

Saakshyam [Parlay: The Destroyer] फिल्म की कहानी एक मर्डर से शुरू होती है जहाँ अपराधियों का एक समूह एक हत्या करने के बाद इस बात से आश्वस्त होता है कि कोई गवाह नहीं है और वे वहाँ से भाग जाते हैं। लेकिन वे इस बात से अनजान हैं कि प्रकृति उनके अपराधों की गवाह है और जब प्रकृति के सभी पांच तत्व बदला लेने के लिए गठबंधन करते हैं, तो उनका क्या हश्र होता है ये तो पूरी फिल्म देखने पर ही पता चलेगा।

पूरी कहानी जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। फिल्म की कहानी बहुत ही रोमांचक है और एक्शन से भरपूर है। कहानी कहीं भी बोर नहीं करती।

Review

Saakshyam फ़िल्म की IMDb रेटिंग 4.8/10 है। इस फिल्म को लोगों ने कुछ ख़ास पसंद नहीं किया है। फिर भी फिल्म को रेटिंग के साथ कई टैग्स भी मिले हैं; जैसे- Must Watch, Thought Provoking, Strong Acting, Family Movie, Realistic, Emotional, Powerful Visuals, Touching, Great Ending, और Action-Packed. इस फिल्म को 89% Google Users द्वारा लाइक भी किया गया है। Saakshyam साल 2018 की सबसे priciest फिल्मों में से एक है। फिल्म का बजट 35 crore रुपये था और इसका टोटल worldwide collection 22.7 crore रुपये रहा। इस फिल्म में दिखाए गए एक्शन सीन्स बहुत ही रोमांचक और मज़ेदार हैं जो लोगों को बहुत ही पसंद आये हैं।

तो Saakshyam [Parlay: The Destroyer] फिल्म की रेटिंग को देखकर लगता है कि लोगों ने इस फिल्म को बहुत पसंद नहीं किया है लेकिन इस फिल्म के टैग्स को देखकर लगता है कि फिल्म काफी अच्छी है और लोगों को पसंद आयी है। तो अगर आप ये कोई Action Thriller फिल्म देखना चाहते हैं तो एक बार ये फिल्म 'Saakshyam [Parlay: The Destroyer]' ज़रूर देखें। और ये स्वयं पता करें कि इस फिल्म को जो Rating मिली है क्या वो सही है।


You have to wait 15 seconds.

For Latest News Visit