-->
Holidate [2020] | Movie Review

Holidate [2020] | Movie Review

Holidate [2020]


Overview

हॉलिडेट [Holidate] 2020 की Hollywood की एक Comedy, Romance फिल्म है जिसे जॉन व्हिटसेल्ल [John Whitesell] ने डायरेक्ट और मैकजी [McG] तथा मैरी विओला [Mary Viola] प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म को टिफ़नी पॉलसेन [Tiffany Paulsen] ने लिखा है इस फिल्म को Wonderland Sound and Vision प्रोडक्शन कंपनी द्वारा प्रोड्यूस किया गया है और Netflix द्वारा distribute किया गया है।

इस फिल्म के मुख्य भूमिका में आपको एम्मा रॉबर्ट्स [Emma Roberts] और ल्यूक ब्रेसी [Luke Bracey] नज़र आएंगे।

Holidate फिल्म को October 28, 2020 को OTT Platform Netflix पर रिलीज़ किया गया है। फिल्म की अवधि 1h 43min है।

Film Story

Holidate फिल्म की कहानी स्लोएन [Emma Roberts] और जैक्सन Luke Bracey] के इर्द गिर्द घूमती है। स्लोएन और जैक्सन दोनों को छुट्टियों से नफरत है लेकिन उन्हें हमेश अपने परिवार के फैसले को मानना ही पड़ता है। लेकिन, एक बार इन दोनों की एक हॉलीडे पर मुलाकात होती है और फिर वे दोनों आपस में प्रॉमिस करते हैं कि वे आने वाले साल में हर एक Festival के ocassion पर एक-दूसरे के "Holidate" होंगे।

फिल्म की कहानी बहुत ही Romantic और Comedy से भरपूर है। कहानी आपको कहीं भी बोर नहीं करेगी।

Review

Holidate फ़िल्म की IMDb रेटिंग 6.3/10 है। इस फ़िल्म को लोगों ने काफ़ी पसंद किया है जिन्होंने फिल्म को रेटिंग के साथ टैग्स भी दिए हैं; जैसे- Fun, Funny, Romantic, Feel Good, Date Movie, Cliche, Uplifting, Heart Warming, Predictable और Hilarious. इतना ही नहीं इस फिल्म को 90% Google Users द्वारा लाइक भी किया गया है।
 
फिल्म की Rating और tags को देखकर लगता है कि लोगों को इस फिल्म को बहुत ही पसंद किया है। तो अगर आप कोई Romantic/Comedy Film देखना चाहते हैं तो आप ये फिल्म 'Holidate' एक बार ज़रूर देखें। ये फिल्म आपको काफ़ी पसंद आएगी।

You have to wait 15 seconds.

For More News Visit