-->
Kaali Khuhi [2020] | Movie Review

Kaali Khuhi [2020] | Movie Review

Kaali Khuhi [2020]


Overview

काली खुही [Kaali Khuhi] 2020 की Bollywood की एक Horror, Mystery, Drama फिल्म है जिसे टेरि समुंद्रा [Terrie Samundra] ने डायरेक्ट और रामोन चिब [Ramon Chibb] तथा अंकु पांडे [Anku Pandey] प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म को टेरि समुंद्रा [Terrie Samundra], डेविड वाल्टर लेच [David Walter Lech] और रुपिंदर इंद्रजीत [Rupinder Inderjit] ने लिखा है इस फिल्म को Manomay Motion Picture प्रोडक्शन कंपनी द्वारा प्रोड्यूस किया गया है और Netflix द्वारा distribute किया गया है।

इस फिल्म के मुख्य भूमिका में आपको शबाना आज़मी [Shabana Azmi], संजीदा शेख [Sanjeeda Sheikh], रीवा अरोड़ा [Riva Arora], सत्यदीप मिश्रा [Satyadeep Mishra] और लीला सेमसन [Leela Samson] नज़र आएंगे।

Kaali Khuhi फिल्म को 30 October 2020 को OTT Platform Netflix पर रिलीज़ किया गया है। फिल्म की अवधि 1h 30min है।

Film Story

Kaali Khuhi फिल्म की कहानी एक 10 साल की लड़की शिवांगी के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने परिवार वालो के गांव को अपने अतीत के बेचैन भूतों से बचाना चाहती है। लेकिन क्या वह अपने मकसद में कामयाब हो पाती है या फिर फिल्म में कोई अलग ही ट्विस्ट देखने को मिलता है? ये सब जानने के लिए आपको ये फिल्म एक बार देखनी पड़ेगी। फिल्म की कहानी बहुत होइ धीरे धीरे आगे बढ़ती है इसलिए ये फिल्म आपको आपको बोर भी कर सकती है।

Review

Kaali Khuhi फ़िल्म की IMDb रेटिंग 5.4/10 है। इस फ़िल्म को लोगों ने बहुत ज़्यादा पसंद नहीं किया है और उन्होंने फिल्म को रेटिंग के साथ कई टैग्स भी दिए हैं; जैसे- Timepass, Illogical, Confusing, Boring, Haunting, Must Watch, Intense, Mature, Over Hyped और Outdated. इतना ही नहीं इस फिल्म को केवल 66% Google Users द्वारा लाइक किया गया है।
 
फिल्म की Rating और tags को देखकर लगता है कि लोगों को इस फिल्म को बहुत ज़्यादा पसंद नहीं किया है। तो अगर आप कोई Timepass/Horror Film देखना चाहते हैं तो आप ये फिल्म 'Kaali Khuhi' एक बार देख लें।

You have to wait 15 seconds.

For More News Visit