-->
Footfairy [2020] | Movie Review

Footfairy [2020] | Movie Review

Footfairy [2020] | Movie Review
Footfairy [2020]

Overview

'फुट फेरी' [Footfairy] 2020 की Bollywood की एक Crime Thriller फिल्म है जिसे कनिष्क वर्मा [Kanishk Verma] ने लिखा और डायरेक्ट किया है। इस फिल्म को Jhakaas और Oddball Motion Pictures Production Company के तहत प्रोड्यूस किया गया है और & Pictures द्वारा distribute किया गया है।

Footfairy फिल्म में मुख्य भूमिका में आपको गुलशन देवय्या [Gulshan Devaiah], सागरिका घाटगे [Sagarika Ghatge], आशीष पाथोडे [Ashish Pathode] और कुणाल रॉय कपूर [Kunaal Roy Kapur] देखने को मिलेंगे।

Footfairy फिल्म को 24 October 2020 को रिलीज़ किया गया है। इस फिल्म की अवधि 1h 55min है।

Film Story

Footfairy फिल्म की कहानी में मुम्बई, सपनों का शहर और अवसरों की भूमि में एक गुलशन नाम के एक सीबीआई अधिकारी को दिखाया गया है जो एक सीरियल किलर को पकड़ने की कोशिश करता है। किलर एक सनकी है जो एक के बाद एक लड़कियों की हत्याएं करता है और हत्या के बाद उनके पैर काट लेता है। तो क्या किलर पकड़ा जाता है? ये जानने के लिए आपको पूरी फिल्म देखनी होगी।



Review

Footfairy फ़िल्म की IMDb रेटिंग 6.4/10 है। इस फ़िल्म को लोगों ने काफ़ी पसंद किया है। इस फिल्म के गानों को 94% Google User द्वारा like किया गया है। तो अगर आप कोई भाग दौड़ Crime Thriller फिल्म देखना चाहते हैं तो ये फिल्म 'Footfairy' एक बार ज़रूर देखें।


You have to wait 15 seconds.

For More News Visit