-->
Kaithi [2019] | Movie Review

Kaithi [2019] | Movie Review

Kaithi [2019]

Overview

कैथी [Kaithi] 2019 की South की एक Action/Thriller फिल्म है जिसे लोकेश कानगराई [Lokesh Kanagaraj] ने डायरेक्ट और लोकेश कानगराई [Lokesh Kanagaraj], पोन पार्थिबन [Pon Parthiban] ने इस फिल्म को लिखा है। इस फिल्म को एस. आर. प्रकाशबाबू [S. R. Prakashbabu], एस आर प्रभु [S. R. Prabhu] और तिरुप्पुर विवेक [Thiruppur Vivek] ने Dream Warrior Pictures और Vivekananda Pictures प्रोडक्शन कंपनी के तहत इस फिल्म को Produce किया है।

इस फिल्म में मुख्य भूमिका में आपको कार्थी [Karthi], नरेन [Narain] और रामना [Ramana] नजर आएंगे।

Kaithi फिल्म को 25 October 2019 को India में तमिल भाषा में रिलीज़ किया गया था। फिल्म की अवधि 2h 25min है।

Film Story

Kaithi फिल्म की कहानी दिली [Karthi] नाम के एक व्यक्ति के इर्द गिर्द घूमती है, जो हाल ही में जेल से मुक्त हुआ है, जिसे संदेह के कारण गिरफ्तार कर लिया गया था, उसने अबतक अपनी बेटी को नहीं देखा है और वह जीवन में पहली बार अपनी बेटी से मिलने के लिए जा रहा है। लेकिन उसे कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है।

तो देखना ये है कि क्या दिली [Karthi] अपनी बेटी से मिल जाता है या फिर उसके सामने कोई नयी समस्या पैदा हो जाती है। आगे क्या होता है ये जानने के लिए आपको ये फिल्म Kaithi एक बार देखनी पड़ेगी। फिल्म की कहानी बहुत रोमांचक और सस्पेंस से भरी हुई है। फिल्म की कहानी कही भी बोर नहीं करेगी।



Review

Kaithi फ़िल्म की IMDb रेटिंग 8.5/10 है। इस फ़िल्म को लोगों ने काफी पसंद किया है जिन्होंने फिल्म को रेटिंग के साथ ही कई टैग्स भी दिए हैं; जैसे- Strong Acting, Powerful Visuals, Action-Packed, Touching, Realistic, Intense, Intelligent, Must Watch, Amazing Music और Unique. Kaithi फ़िल्म का बजट ₹25 crore था और इसे टोटल ₹105 crore की कमाई की थी। इससे ये तो पक्का होता है कि ये फिल्म एक बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म थी। 

अगर आप फिल्म को देखेंगे तो ये फिल्म आपको बहुत ही रोमांचक और Realistic लगेगी। इस फिल्म को 94% Google Users ने लाइक भी किया गया है। इस फिल्म को critics से mix response मिला, जिन्होंने Karthi के Acting की सराहना की है

तो दोस्तों अगर आप कोई ब्लॉकबस्टर Action/Thriller फिल्म देखना चाहते हैं तो आप ये फिल्म 'Kaithi' एक बार ज़रूर देखें।


You have to wait 15 seconds.

Visit Now