-->
Kaali [2018] | Jaawab The Justice | Movie Review

Kaali [2018] | Jaawab The Justice | Movie Review

Kaali [2018] | Jaawab The Justice | Movie Review
Kaali [2018] | Jaawab The Justice

Overview

'काली' [Kaali] 2018 की Tamil भाषा में बनी एक Action Thriller Drama फिल्म है जिसे किरूथीगा उधयानिधि [Kiruthiga Udhayanidhi] ने लिखा और डायरेक्ट किया है और फ़ातिमा विजय अंटोनी [Fatima Vijay Antony] ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म को Vijay Antony Film Corporation प्रोडक्शन कम्पनी द्वारा प्रोड्यूस किया गया है और Red Giant Movies द्वारा डिस्ट्रीब्यूट किया गया है। 

Kaali फिल्म में मुख्य भूमिका में विजय एंटोनी [Vijay Antony] नज़र आएंगे। अन्य मुख्य कलाकारों में अंजलि [Anjali], शिल्पा मंजुनाथ [Shilpamanjunath], सुनैना [Sunaina] और अमृता अय्यर [Amritha Aiyer] नज़र आएंगे।

'Kaali' [काली] फिल्म 18 May 2018 को रिलीज हुई थी। इसे तेलुगु और हिंदी में भी डब किया गया है। Telugu भाषा में इस फिल्म का नाम 'Kaasi' है और Hindi भाषा में इस फिल्म को 'Jaawab The Justice' नाम से डब किया गया है। इस फिल्म की अवधि 2h 12m है।

Film Story

Kaali फिल्म की कहानी USA में रहने वाले एक सर्जन Kaali को पता चलता है कि उसे गोद लिया गया था और वह अपने biological parents के बारे में जानने के लिए भारत आता है। आगे क्या होता है ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

फिल्म की कहानी बहुत ही रोमांचक है और कहीं भी बोर नहीं करती।



Review

Kaali [Jaawab the justice] फ़िल्म की IMDb रेटिंग 5.1/10 है। इस फिल्म को लोगों ने कुछ ख़ास पसंद नहीं किया है। फिर भी फिल्म को रेटिंग के साथ कई टैग्स भी मिले हैं; जैसे- Must Watch, Touching, Strong Acting, Fresh, Underrated, Slow और Good Songs. इस फिल्म को 86% Google Users द्वारा लाइक भी किया गया है।

तो Kaali फिल्म की रेटिंग और टैग्स को देखकर लगता है कि लोगों ने इस फिल्म को बहुत पसंद नहीं किया है। लेकिन फिर भी अगर आप कोई Action Drama फिल्म देखना चाहते हैं तो एक बार ये फिल्म 'Kaali' ज़रूर देखें।


You have to wait 15 seconds.

Visit Now