-->
Adrift [2018] | Movie Review

Adrift [2018] | Movie Review

Adrift [2018] | Movie Review
Adrift [2018]

Overview

Adrift [अड्रिफ्ट] 2018 की Hollywood की एक Adventure Survival Romantic Drama फिल्म है जिसे बाल्टासार कोरमाकुर [Baltasar Kormakur] ने डायरेक्ट और आरोन कंडेल [Aaron Kandell] और जॉर्डन कंडेल [Jordon Kandell] के साथ प्रोड्यूस भी किया है। 'Adrift' फिल्म Tami Oldham Ashcraft की book 'Red Sky in Mourning: A True Story of Love, Loss, and Survival at Sea' पर आधारित है। फिल्म की कहानी तूफान रेमंड [Hurricane Raymond] की एक सच्ची कहानी पर आधारित है। इस फिल्म को STX Films, Lakeshore Entertainment, H. Brothers, Ingenious Media और RVK Studios प्रोडक्शन कंपनी द्वारा प्रोड्यूस किया गया है और STX Films द्वारा distribute किया गया है।

इस फिल्म में मुख्य भूमिका में शैलेन वुडली [Shailene Woodley] और सैम क्लैफ़लिन [Sam Claflin] नजर आएंगे।

Adrift फिल्म को 1 June 2018 को United States में रिलीज़ किया गया था। फिल्म की अवधि 1h 35m है।

Film Story

Adrift फिल्म की कहानी 1983 में Pacific Ocean में आये इतिहास के एक बहुत ही विनाशकारी तूफान के बारे में है जिसमें एक young couple टैमी ओल्डहैम [Shailene Woodley] और रिचर्ड शार्प [Sam Claflin], जो यह अनुमान भी नहीं लगा सकते थे कि वे अब तक रिकॉर्ड किए गए इतिहास में सबसे विनाशकारी तूफान में से एक का सामना करेंगे।

तो क्या Tami और Richard तूफान का सामना कर पाते हैं? क्या दोनों तूफान में बच पाते हैं? ये जानने के लिए आपको पूरी फिल्म देखनी होगी।

फिल्म की कहानी बहुत ही रोमांचक है और कहानी आपको कहीं भी बोर नहीं करेगी।



Review

Adrift फ़िल्म की IMDb रेटिंग 6.6/10 है। इस फ़िल्म को लोगों ने काफी पसंद किया है जिन्होंने फिल्म को रेटिंग के साथ ही कई टैग्स भी दिए हैं; जैसे- Strong Acting, Heartbreaking, Emotional, Touching, Tearjerker, Intense, Romantic, Must Watch, Gripping और Plot Twist. अगर आप फिल्म को देखेंगे तो ये फिल्म आपको बहुत ही रोमांचक और Realistic लगेगी। इस फिल्म को 90% Google Users ने लाइक भी किया गया है। इस फिल्म को critics से mix response मिला, जिन्होंने Woodley के प्रदर्शन और सिनेमैटोग्राफी की प्रशंसा की, लेकिन परिचित कथा की आलोचना की।

Adrift फ़िल्म का बजट $35 million था और इसका Total world-wide collection $59.9 million रहा। तो दोस्तों अगर आप कोई Romantic Adventure फिल्म देखना चाहते हैं तो आप ये फिल्म 'Adrift' एक बार ज़रूर देखें।


You have to wait 15 seconds.

Visit Now