-->
Comedy Couple [2020] | Movie Review

Comedy Couple [2020] | Movie Review

Comedy Couple [2020]

Overview

कॉमेडी कपल [Comedy Couple] 2020 की Bollywood की एक Romantic, Comedy फिल्म है जिसे नचिकेत सामंत [Nachiket Samant] ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म को बिकास रंजन मिश्रा [Bikas Ranjan Mishra] द्वारा लिखा गया है और इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद कुमार [Siddharth Anand Kumar] और विक्रम मेहरा [Vikram Mehra] ने प्रोड्यूस किया है।

Comedy Couple फिल्म में मुख्य भूमिका में आपको साकिब सलीम [Saqib Saleem] और श्वेता बासु प्रसाद [Shweta Basu Prasad] देखने को मिलेंगे। Comedy Couple फिल्म को 21 October 2020 को OTT Platform ZEE5 पर रिलीज़ किया गया है। इस फिल्म की अवधि 1h 57min है।
 

Film Story

Comedy Couple फिल्म की कहानी आधुनिक प्रेम के विभिन्न पहलुओं के बारे में बात करती है और ये फिल्म यह भी चर्चा करती है कि शहरों के व्यस्त जीवन से विभिन्न रिश्ते कैसे प्रभावित होते हैं। फिल्म के कॉमेडी भाग को बहुत ज़्यादा अच्छे तरीके से दिखाया गया है, जो इंट्रो प्लॉटलाइन और स्टैंड-अप से जुड़े कारणों में से एक है। कॉमेडी कपल फिल्म का पोस्टर हाल ही में निर्माताओं द्वारा जारी किया गया था। इसमें कैजुअल अटायर में साकिब सलीम [Saqib Saleem] और श्वेता बसु प्रसाद [Shweta Basu Prasad] को देखा जा सकता है। दोनों ही किरदार एक-दूसरे के बगल में कैमरे को देखते हुए बैठे नजर आते हैं। युगल की कॉमेडी फिल्म ZEE5 पर 21 अक्टूबर 2020 को रिलीज होगी।

Comedy Couple फिल्म की पूरी कहानी दीप और ज़ोया के इर्द-गिर्द घूमता है, दोनों एक ही पेशे में हैं। दोनों कलाकारों ने इस फिल्म में बहुत बेहतर एक्टिंग की है और अपने दर्शकों को एक शानदार मनोरंजन प्रदान किया है। उनकी एक कॉमेडी सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है, जो उनके निजी और व्यावसायिक जीवन से रिलेट करती है। तो देखना ये है कि वो कौन सा वीडियो है जो इनके जीवन को प्रभावित कर रहा है। इस सवाल के जवाब के लिए आपको ये फिल्म एक बार देखनी होगी।
 

Review

Comedy Couple फ़िल्म की IMDb रेटिंग 8.5/10 है। इस फ़िल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया है और यहीं कारण है कि इस फिल्म को 85% Google User द्वारा like किया गया है। इस फिल्म को अच्छी रेटिंग मिलने का और लोगो द्वारा पसंद किये जाने का कारण इस फिल्म में दिखाए गए दृश्य और कॉमेडी की वजह से है। इसीलिए लोग इसे पसंद कर रहे हैं। तो अगर आपने भी अबतक इस फिल्म को नहीं देखा है तो जल्दी से देख लीजिये और पता कीजिये की इसकी रेटिंग जो लोगो द्वारा दी गयी है वो सही है या नहीं।


You have to wait 15 seconds.

Visit Now