-->
376 D [2020] | Movie Review

376 D [2020] | Movie Review

376 D [2020]

Overview

376 D 2020 की Bollywood की एक Crime, Thriller फिल्म है जिसे गुनवीन कौर [Gunveen Kaur] और रॉबिन सिकरवार [Robin Sikarwar] ने लिखा और डायरेक्ट किया है। इस फिल्म को गुनवीन कौर [Gunveen Kaur], रॉबिन सिकरवार [Robin Sikarwar], आसित शाह [Aasit Shah] और अतुल मित्तल [Atul Mittal] ने प्रोड्यूस किया है।

376 D फिल्म में मुख्य भूमिका में आपको  विवेक कुमार [Vivek Kumar], देवेश जोशी [Deeksha Joshi], सुमित सिंह सिकरवार [Sumit Singh Sikarwar], प्रियंका शर्मा [Priyanka Sharma], शुद्धो बनर्जी [Shuddho Banerjee] और पंकज कुमार सक्सेना [Pankaj Kumar Saxena] देखने को मिलेंगे। 376 D फिल्म को 9 October 2020 को Shemaroo Me पर रिलीज़ किया गया है। इस फिल्म की अवधि 2h 8min है।

Film Story

376 D फिल्म की कहानी दिल्ली की गलियों में एक अंधेरी रात की जघन्य घटनाओं की एक श्रृंखला की है जिसमे दो भाई एक दुःस्वप्न के साथ आमने-सामने आते हैं जिनकी उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की थी। उनका पूरा जीवन उल्टा हो जाता है। जल्द ही उन्हें पता चलता है कि उन्हें न्याय देने के लिए कोई कानून नहीं है। न्याय के लिए उनकी साहसी लड़ाई बाकी कहानी बनाती है। इस फिल्म लो लोगो द्वारा काफी पसंद किया गया है की कैसे कोई लड़का जिसके साथ बहुत ही बड़ा काण्ड हुआ है लेकिन वो हिम्मत नहीं हारता और दुसरो के साथ ऐसा न  वो समाज से इस दरिन्दिगी को हटाने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाता है।



Review

376 D फ़िल्म की IMDb रेटिंग 6.3/10 है। इस फ़िल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया है और यहीं कारण है कि इस फिल्म को 91% Google User द्वारा like किया गया है। इस फिल्म को अच्छी रेटिंग मिलने का और लोगो द्वारा पसंद किये जाने का कारण ये है कि ये फिल्म सच्ची घटनाओं पर बेस्ड है। इसीलिए लोग इसे पसंद कर रहे हैं। तो अगर आपने भी अबतक इस फिल्म को नहीं देखा है तो जल्दी से देख लीजिये और पता कीजिये की इसकी रेटिंग जो लोगो द्वारा दी गयी है वो सही है या नहीं।

Visit


You have to wait 15 seconds.

Visit Now