-->
Yaara [2020] | Movie Review

Yaara [2020] | Movie Review

Yaara [2020] | Movie Review
Yaara [2020]


Overview

यारा [Yaara] 2020 की बॉलीवुड की हिंदी भाषा में बनी एक एक्शन, क्राइम ड्रामा फिल्म है जिसे तिग्मांशु धूलिया ने डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म 2011 में बनी एक फ्रेंच फिल्म 'अ गैंग स्टोरी' [A Gang Story] की रीमेक है। इस फिल्म को ZEE5 द्वारा 30 जुलाई 2020 को रिलीज़ किया गया था।

इस फिल्म में मुख्य भूमिका विद्युत जामवाल, अमित साध, श्रुति हासन, विजय वर्मा और केनी बासुमतारी ने निभाई है। इस फिल्म की अवधि 2h 10m है। 

Film Story

फिल्म की कहानी चार दोस्तों की है जिन्होंने मिल कर अपना एक गैंग बनाया था। जो आपराधिक कार्य करते थे। बहुत साल बाद जब उनमें से एक को पुलिस पकड़ लेती है तो उसे बचाने के लिए कई वर्षों के बाद सभी फिर से मिलते हैं। आगे की कहानी जानने के लिए तो फिल्म ही देखनी होगी। फिल्म की कहानी बहुत ही रोमांचक है और कहीं भी बोर नहीं करती।




Review

इस फिल्म की IMDb रेटिंग 6.4/10 है। इस फिल्म को 94% गूगल यूज़र द्वारा लाइक किया गया है। इस फिल्म को रेटिंग के साथ कई टैग्स भी मिले हैं जैसे- Strong Acting, Must Watch, Touching, Feel-Good, Suspenseful, Realistic, Action-Packed, Emotional, Intelligent और Fresh. तो इतने अच्छे टैग्स के साथ आपको ये फिल्म तो ज़रूर देखनी चाहिए।

You have to wait 15 seconds.

Timer