-->
The Half of It [2020] | Movie Review

The Half of It [2020] | Movie Review

The Half of It [2020] | Movie Review
The Half of It [2020]

Overview

'द हाफ ऑफ़ इट' [The Half of It] 2020 की एक अमेरिकन रोमांस कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसे Alice Wu  ने लिखा है और डायरेक्ट भी किया है और Likely Story प्रोडक्शन कंपनी द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। इस फिल्म के मुख्य भूमिका में Leah Lewis, Daniel Diemer और Alexxis Lemire नजर आएंगे।

फिल्म 1 मई 2020 को Netflix द्वारा यूनाइटेड स्टेट्स में रिलीज़ किया गया था। इस फिल्म को 2020 ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट नैरेटिव फीचर के लिए फाउंडर्स अवार्ड मिला है। इस फिल्म की अवधि 1h 44m है।

Film Story

इस फिल्म की कहानी एक अलग तरह की लव स्टोरी है। जिसमे एक बहुत ही शाय लेकिन टैलेंटेड चीनी अमेरिकन लड़की है जिसका नाम Ellie Chu (Leah Lewis) है जिसे एक लड़का, जिसका नाम Paul Munsky (Daniel Diemer) है कॉलेज में आयी एक नई लड़की Aster Flores (Alexxis Lemire) के लिए एक लव लेटर लिखने के लिए कहता है। वो लेटर लिखने के लिए सहमत हो जाती है, लेकिन उसे ज़रा भी उम्मीद नहीं है कि वो दोस्त बनेंगे। आगे क्या होता है, वो दोस्त बनते हैं या लवर? ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। फिल्म की कहानी बहुत ही रोमांचक है और कहीं भी बोर नहीं करती है।


Review

इस फ़िल्म की IMDb रेटिंग 6.9/10 है। इस फ़िल्म को लोगों ने बहुत ही पसंद किया है जिन्होंने फिल्म को अच्छी रेटिंग्स के साथ ही कई टैग्स भी दिए हैं; जैसे- Realistic, Must Watch, Touching, Feel-Good, Inspiring, Fresh, Romantic, Unique, Teen Movie और Heart-Warming. और 90% गूगल यूज़र्स द्वारा लाइक भी किया गया है। फिल्म को आलोचकों से भी सकारात्मक समीक्षा मिली। फिल्म की रेटिंग और टैग्स को देखकर यहीं लगता है कि लोगों को ये फिल्म बहुत पसंद आयी है। तो अगर आप कोई नई तरह की रोमांटिक मूवी देखना चाहते हैं तो ये फिल्म 'The Half of It' देख सकते हैं।

You have to wait 15 seconds.

Visit Now