-->
Birds Of Prey [2020] | Movie Review

Birds Of Prey [2020] | Movie Review

Birds Of Prey [2020] | Movie Review
Birds Of Prey [2020]


Overview

बर्ड्स ऑफ प्रे ( एंड द फैंटेबूलस इमैंसिपैशन ऑफ वन हार्ली क्वीन) 2020 की एक अमेरिकी सुपर हीरो फिल्म है जो डीसी कॉमिक्स की टीम 'बर्ड्स ऑफ प्रे' पर आधारित है। यह फिल्म डीसी एक्सटेंडेड यूनिवर्स [DCEU] की आठवीं फिल्म है। इस फिल्म को क्रिस्टीना होडसन ने लिखा है और कैथी यान ने डायरेक्ट किया है।

इस फिल्म के मुख्य भूमिका में मार्गोट रॉबी, जुर्नी स्मोलेट-बेल, मैरी एलिज़ाबेथ विंस्टेड, रोज़ी पेरेस, इवान मैकग्रेगर और ऐला जय बस्को नज़र आएंगे। फिल्म को 7 अप्रैल 2020 को संयुक्त राज्य अमेरिका में IMAX, Dolby Cinema और 4DX में रिलीज़ किया गया था। इस फिल्म की अवधि 1h 49m है।

Film Story

फिल्म की शुरुआत होती है हार्ली क्विन से, जो जोकर की गर्लफ्रेंड रहती है और उससे ब्रेकअप होने के बाद एक नई जिंदगी जीने के लिए निकल पड़ती है। लेकिन जल्द ही हार्ली क्विन को पता चलता है कि गौथम सिटी में उसके बहुत सारे दुश्मन है जो उसे मारना चाहते हैं क्योंकि जोकर के साथ मिलकर उसने सभी को परेशान किया था। सभी दुश्मनों में हार्ली क्विन का एक बहुत बड़ा दुश्मन ब्लैक मास्क है जो उसे मारना चाहता है क्योंकि हार्ली क्विन उसके एक बेशकीमती हीरे को लेकर भाग जाती है। क्या हार्ली क्विन अपने मकसद में कामयाब हो पाती है? क्या ब्लैक मास्क हार्ली क्विन को पकड़ पाता है? यह जाने के लिए आपको यह फिल्म देखनी पड़ेगी।

फिल्म की कहानी बहुत ही रोमांचक और मज़ेदार है और कहीं भी बोर नहीं करती है।


Review

इस फिल्म की IMDb रेटिंग 6.1/10 है। इस फिल्म को 82% गूगल यूजर्स द्वारा पसंद किया गया है। फिल्म को रेटिंग के साथ कई टैग्स भी मिले है जैसे Action-Packed, Must Watch, Fun, Funny, Strong Acting, Funny Characters, Memorable Character, Good Song, Violent और Hilarious. फिल्म का बजट $85-100 million था और दुनियाभर में $201.9 million की कमाई कर ये 2020 की पाँचवी सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गयी। फिल्म को आलोचकों से भी सकारात्मक समीक्षा मिली है।  इस तरह से यह कह सकते हैं कि यह फिल्म लोगों को काफ़ी पसंद आई है।


You have to wait 15 seconds.

Visit Now