-->
Uncorked [2020] | Movie Review

Uncorked [2020] | Movie Review

Uncorked [2020] | Movie Review
Uncorked [2020]

Overview

'Uncorked' 2020 की हॉलीवुड की एक अमेरिकन ड्रामा फिल्म है जिसे प्रेंटिस पेनी द्वारा लिखा तथा निर्देशित किया गया है। इस फिल्म के मुख्य कलाकार  Mamoudou Athie, Courtney B. Vance, Niecy Nash, Matt McGorry, Sasha Compère, और Gil Ozeri हैं। फिल्म को Forge Media Pictures और Mandalay Pictures प्रोडक्शंस कंपनी द्वारा प्रोड्यूस किया गया है और Netflix द्वारा 27 मार्च, 2020 को रिलीज़ हुई है। इस फिल्म की अवधि 1h 44m है।

Film Story

इस फिल्म की कहानी एक लड़के की है, जिसका नाम एलिजाह [Mamoudou Athie] है। उसका सपना है मास्टर सोमेलियर बनने का। लेकिन उसके पिता चाहते हैं कि वह परिवार के मेम्फिस बारबेक्यू [Memphis BBQ] व्यवसाय में शामिल हो। और इस काम को आगे बढ़ाये। तो आगे एलिजाह क्या करता है ? एलिजाह अपने सपने और अपने पिता के बिज़नेस में से किसे चुनता है? ये जानने के लिए आपको पूरी फिल्म देखनी होगी।  फिल्म की कहानी काफ़ी रोमांचक है और लोगों द्वारा पसंद भी की गयी है।


Review

इस फिल्म को 6.2/10 IMDb रेटिंग के साथ ही कई टैग्स भी मिले हैं जैसे- Heart-Warming, Must Watch, Fresh, Strong Acting, Inspiring, Authentic Acting, Touching, Realistic, Emotional, और Intelligent.  रेटिंग और टैग्स को देखकर ये पता चल रहा है कि फिल्म लोगों को पसंद आयी है।
 
Visit