-->
The Way Back [2020] | Movie Review Now

The Way Back [2020] | Movie Review Now

The Way Back [2020] | Movie Review
The Way Back [2020]


Overview

'द वे बैक' [The Way Back] 2020 की एक अमेरिकन स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसे ब्रैड इंगेलस्बी ने लिखा है और गैविन ओ'कॉनर ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म के मुख्य भूमिका में बेन एफ्लेक, अल मैड्रिगल, माइकेला वॉटकिंस, और जैनीना गवंकर नजर आएंगे।

The Way Back फिल्म 6 मार्च 2020 को वॉर्नर ब्रोज़. पिक्चर्स द्वारा यूनाइटेड स्टेट्स में रिलीज़ किया गया था लेकिन COVID-19 की वजह से दुनिया भर के थिएटर्स बंद करने के कारण वॉरर्नर ब्रोज़. ने 24 मार्च, 2020 को फिल्म को डिजिटल रूप से उपलब्ध कराया।  इस फिल्म की अवधि 1h 48m है।

Film Story

The Way Back फिल्म की कहानी एक बास्केटबॉल सुपरस्टार जैक कनिंघम की है जो किसी कारण से बास्केटबॉल खेलना छोड़ देता है और एक अल्कोहॉलिक बन जाता है। बहुत साल बीतने के बाद उसे एक हाई स्कूल बास्केटबॉल टीम का कोच बनने का ऑफर मिलता है। जिसे न चाहते हुए भी उसे स्वीकार करना पड़ता है। वह अपने शराब की लत को भी छुड़ाना चाहता है। फिल्म की कहानी बहुत ही रोमांचक है। पूरी कहानी जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। The Way Back फिल्म की कहानी आपको कहीं भी बोर नहीं करेगी।


Review

The Way Back फ़िल्म की IMDb रेटिंग 6.7/10 है। इस फ़िल्म को लोगों ने बहुत ही पसंद किया है जिन्होंने फिल्म को अच्छी रेटिंग्स के साथ ही कई टैग्स भी दिए हैं; जैसे- Strong Acting, Realistic, Uplifting, Emotional, Tearjerker, Touching, Must Watch, Inspiring, Captivating, और Heart-Warming। फिल्म का बजट $21-25 million था और इसका बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन $14.7 million रहा। फिल्म को आलोचकों से भी सकारात्मक समीक्षा मिली और साथ ही साथ अफ्लेक के परफॉरमेंस को भी बहुत पसंद किया गया है।

Visit