-->
Tiki Taka [2020] | Movie Review

Tiki Taka [2020] | Movie Review

Tiki Taka [2020] | Movie Review
Tiki Taka [2020]


Overview

'टिकी टाका' [Tiki Taka] 2020 की हिंदी-बांग्ला भाषा में बनी एक स्पोर्ट्स कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसे परमब्रत चट्टोपाध्याय [Parambrata Chattopadhyay] ने डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया गया है। फिल्म की कहानी रोहन घोष [Rohan Ghose] और शौविक बनर्जी [Shouvik Banerjee] द्वारा लिखी गयी है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में अफ्रीकी इमोना एनबेलू [Emona Enabulu], परमब्रत चट्टोपाध्याय [Parambrata Chattopadhyay], रिताभरी चक्रवर्ती [Chakraborty] और सास्वता चेटर्जी [Saswata Chatterjee] नजर आएंगे।

11 सितम्बर 2020 को ZEE5 द्वारा फिल्म रिलीज़ हुई है। फिल्म की अवधि 1h 44m है।

Film Story

TikiTaka फिल्म की कहानी राजू टैक्सीवाले [Parambrata Chattopadhyay] की कहानी है। जिसकी खासियत ये है कि ये नए जोड़ों को भीड़-भाड़ वाले शहर में उस दुर्लभ कार्य के लिए जगह सुलभ कराता है, जिसकी जरूरत सबको होती है लेकिन सब शालीनता के नकाब के नीचे इसे छुपाए ढके रहते हैं। फिल्म की कहानी टर्न वहां से लेती है जहां दो किशोर राजू के पास आते हैं फिल्म बनाने में मदद के लिए कहते हैं और राजू उन्हें अपना नियमित ग्राहक जैसा समझ लेता है। लेकिन, कैमरे का एक्सपोजर बढ़ाने के बाद कहानी में असल धमाका होता है केलची अजगुबी [Emona Enabulu] की एंट्री से। जो एक पेशेवर फुटबॉलर के रूप में अपने करियर को आगे बढ़ाने की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए भारत में आया है। केलची वह नहीं है जो लोगों को दिखता है। और जो वह है, उसे लोग देख नहीं पा रहे। हां, उसका जो असल धंधा है, उसे चलाने वालों को खेल समझ आ चुका है। कहानी में तमाम गलतफहमियां हैं, ड्रग्स धंधे का ताना-बाना है और फुटबॉल का जबर्दस्त तड़का है।

Tiki Taka फिल्म की कहानी बहुत ही रोमांचक है। पूरी कहानी जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। कहानी आपको कहीं भी बोर नहीं करेगी।




Review

Tiki Taka फ़िल्म की IMDb रेटिंग 9.0/10 है। इस फ़िल्म को लोगों ने बहुत ही पसंद किया है। फिल्म का कॉन्सेप्ट और कंटेंट बहुत ही अच्छा है। फिल्म में कॉमेडी भी है। इसलिए आपको ये फिल्म 'Tiki Taka' एक बार ज़रूर देखना चाहिए।

You have to wait 15 seconds.

Visit Now