-->
The Babysitter: Killer Queen [2020] | Movie Review

The Babysitter: Killer Queen [2020] | Movie Review

The Babysitter: Killer Queen [2020] | Movie Review
The Babysitter: Killer Queen [2020]


Overview

'द बेबीसिटर: किलर क्वीन' [The Babysitter: Killer Queen] 2020 की एक अमेरिकन हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसे McG ने डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है। फिल्म की कहानी को डैन लगना [Dan Lagana], मैकजी [McG], ब्रैड मॉरिस [Brad Morris] और जिमी वार्डन [Jimmy Warden] ने लिखा है और वंडरलैंड साउंड एंड विज़न [Wonderland Sound and Vision] प्रोडक्शन कंपनी द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

The Babysitter फिल्म के मुख्य भूमिका में 
जुडा लेविस [Judah Lewis], समारा वेविंग [Samara Weaving], जेना ओर्टेगा [Jenna Ortega], इमिली एलिन लिंड [Emily Alyn Lind], हैना मेई ली [Hana Mae Lee], रोबी अमेल [Robbie Amell], एंड्रू बैचलर [Andrew B. Bachelor (King Bach)] और बेला थोर्न [Bella Thorne] नज़र आएंगे।


फिल्म 10 सितम्बर 2020 को Netflix द्वारा रिलीज़ हुई है। इस फिल्म की अवधि 1h 41m है।

Film Story

The Babysitter फिल्म की कहानी कोल जॉनसन की है जिसने दो साल पहले अपने Babysitter 'Bee' के साथ मिलकर एक शैतानी पंथ को हराया था लेकिन दो साल बाद, कोल [Cole] को एक बार फिर से बुरी ताकतों से लड़ना पड़ता है जब पुराने दुश्मन अप्रत्याशित रूप से वापस लौटने लगते हैं। फिल्म की कहानी दो साल बाद से शुरू होती है। अब कोल जॉनसन जूनियर हाईस्कूल का छात्र है, जिसे फिर से एक रात में अपने अस्तित्व को बचाने के लिए लड़ना पड़ता है, क्योंकिउसका शिकार पुराने और नए दोनों तरह से राक्षसी दुश्मनों कर रहे हैं क्योंकि उसने ही बी की मदद से राक्षसों को हराया था लेकिन कहानी यहीं खत्म नहीं होती है, कहानी में और भी कई मोड़ देखने को मिलेंगे इसलिए आगे की कहानी जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। 

फिल्म की कहानी बहुत ही रोमांचक और डरावनी है और सस्पेंस से भरी हुई है और फिल्म की कहानी कहीं भी बोर नहीं करेगी। 




Review

The Babysitter फ़िल्म की IMDb रेटिंग 6.0/10 है। इस फ़िल्म को लोगों ने टैग्स; जैसे- Violent, Fun, Funny, Teen Movie, Dark, Funny Characters, Plot Twist, Great Ending, Hilarious और Suspenseful. और 92% गूगल यूज़र्स द्वारा लाइक किया गया है। फिल्म को आलोचकों से नकारात्मक समीक्षा मिली है। फिर भी मैकजी [McG] ने ये कन्फर्म किया है कि उनके पास एक और सीक्वल की योजना है, अगर फैंस इसे देखना चाहते हैं तो।

The Babysitter फिल्म की रेटिंग और टैग्स को देखकर लगता है कि लोगों को फिल्म पसंद आयी है। तो अगर आप कोई हॉरर कॉमेडी फिल्म देखना चाहते हैं तो एक बार ये फिल्म 'The Babysitter: Killer Queen' ज़रूर देखें।
 
You have to wait 15 seconds.

Visit Now