-->
The Room [2019] | Movie Review

The Room [2019] | Movie Review

The Room [2019] | Movie Review
The Room [2019]


Overview

'द रूम' [The Room] 2019 की एक फ्रेंच हॉरर मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है जिसे क्रिस्टियन वोल्कमैन [Christian Volckman] ने लिखा और डायरेक्ट किया है। और इस फिल्म के मुख्य भूमिका में ओल्गा कुरिलेंको [Olga Kurylenko] और केविन जैनसंस [Kevin Jenssens] नजर आएंगे।

इस फिल्म का प्रीमियर 15 अप्रैल, 2019 को ब्रुसेल्स इंटरनेशनल फैंटास्टिक फिल्म फेस्टिवल [Brussels International Fantastic Film Festival] में हुआ और 19 सितम्बर 2019 को Russia में और 6 नवंबर 2019 को Belgium में रिलीज़ किया गया। फिल्म की अवधि 1h 40m है।

Film Story

The Room फिल्म की कहानी एक यंग कपल Kate [Olga Kurylenko] और Matt [Kevin Jenssensकी है जो एक घर खरीदते हैं, उस घर में उन्हें एक अजीब से कमरे का पता चलता है, जो असीमित संख्या की इच्छाओं की पूर्ती करता है। उसका इंटीरियर हर चीज को वास्तविक बनाने की शक्ति रखता है।

एक दिन, Kate कमरे से उन्हें उस बच्चे को देने के लिए कहने का फैसला करती है जो उनके पास नहीं है। लेकिन, जैसा कि कहते हैं: सावधान रहें कि आप क्या चाहते हैं। आगे क्या होता है? क्या ये इच्छाएँ पूरी करने वाला कमरा उनकी इच्छा पूरी करता है या उनके लिए कोई मुसीबत खड़ी करता है? ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। 

फिल्म की कहानी बहुत ही रोमांचक है और सस्पेंस से भरपूर है। पूरी कहानी जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। कहानी आपको कहीं भी बोर नहीं करेगी।




Review

The Room फ़िल्म की IMDb रेटिंग 6/10 है। इस फ़िल्म को लोगों ने काफ़ी पसंद किया है जिन्होंने फिल्म को रेटिंग के साथ ही कई टैग्स भी दिए हैं; जैसे- Unique, Confusing, Fresh, Shocking, Great Ending, Imaginative, Plot Twist, Psychological, Suspenseful और Intense. फिल्म सस्पेंस और हॉरर से भरपूर है। फिल्म को आलोचकों से सकारात्मक और नकारात्मक दोनों तरह की समीक्षा मिली और फिल्म को 81% गूगल यूज़र्स ने लाइक भी किया गया है।

तो अगर आप कोई मिस्टीरियस, सस्पेंसफुल, कंफ्यूज़िंग, हॉरर फिल्म देखना चाहते हैं तो आप ये फिल्म 'The Room' देख सकते।


You have to wait 15 seconds.

Visit Now