-->
Regards & Peace [2020] | Movie Review

Regards & Peace [2020] | Movie Review

Regards & Peace [2020] | Movie Review
Regards & Peace [2020]


Overview

'रिगार्ड्स & पीस' [Regards & Peace] 2020 की एक बॉलीवुड की एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है जिसे संजय अमर ने लिखा और डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में ऋषब भारद्वाज [Rishab Bhardwaj], आरव चौधरी [Arav Chowdherry], प्रशांत गुप्ता [Prashantt Guptha] फ़्लोरा सैनी [Flora Saini], साधना सिंह [Sadhana Singh] और भक्ति कुबावत [Bhakti Kubavat] नज़र आएंगे।

'Regards & Peace' 11 सितम्बर 2020 को रिलीज़ हुई है। इस फिल्म की अवधि 1h 29m है।

Film Story

Regards & Peace फिल्म की कहानी भद्रवाह (J & K) के वर्तमान पहाड़ों में, एक फोटोग्राफर एक महिला के साथ एक रात बिताता है जो अगले दिन मृत पायी जाती है। जब वह उसके हत्या की बात स्वीकार करता है, तो उसका बयान अपराध के स्थान पर पाए गए सबूतों से मैच नहीं करता है। तो उस लड़की का मर्डर किसने किया? क्या मर्डरर वो फोटोग्राफर ही है? ये जानने के लिए और पूरी कहानी क्या है इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

कहानी बहुत ही रोमांचक और रहस्य भरपूर है। फिल्म की कहानी आपको कहीं भी बोर नहीं करेगी।




Review

Regards & Peace फ़िल्म की IMDb रेटिंग 5.8/10 है। इस फ़िल्म को कुछ लोगों ने पसंद किया है और कुछ ने नहीं किया है। फिल्म की कहानी रहस्य से भरपूर है। तो अगर आप कोई रहस्यात्मक क्राइम थ्रिलर फिल्म देखना चाहते हैं और ये जानना चाहते हैं कि लोगों ने इसे ज़्यादा पसंद क्यों नहीं किया तो एक बार ये फिल्म 'Regards & Peace' ज़रूर देखें।
 
You have to wait 15 seconds.

Visit Now