-->
The Old Guard [2020] | Movie Review

The Old Guard [2020] | Movie Review

The Old Guard [2020] | Movie Review
The Old Guard [2020]


Overview

'द ओल्ड गार्ड' [The Old Guard] 2020 की एक अमेरिकन एक्शन एडवेंचर सुपरहीरो फिल्म है जिसे जीना प्रिंस-बाइटवुड [Gina Prince-Bythewood] ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म की कहानी ग्रेग रुका [Greg Rucka] द्वारा लिखित कॉमिक बुक 'The Old Guard' पर आधारित है। और इस फिल्म के मुख्य भूमिका में शार्लीज़ थेरॉन [Charlize Theron], कीकी लेयने [Kiki Layne], मारवान केन्ज़ारी [Marwan Kenzari] और मथायस शोनैअर्ट्स [Matthias Schoenaerts] नजर आएंगे।

फिल्म 10 जुलाई 2020 को Netflix द्वारा रिलीज़ किया गया है। फिल्म की अवधि 2h 5m है।

Film Story

इस फिल्म की कहानी ऐसे लोगों की है जिनके पास कभी न मरने की सुपरपॉवर है। ये चार लोग हैं जिनकी लीडर Andy [Charlize Theron] हैं। उनके इस के सुपरपॉवर के बारे में एक मेडिकल कंपनी को पता चल जाता है जो उनकी शक्तियों का गलत इस्तेमाल करना चाहते हैं। इसी दौरान उन चारों को एक लड़की का पता चलता है जिसके पास भी उनके जैसी ही सुपरपॉवर है। Andy उस नई लड़की को अपने दल में शामिल कर लेती हैं। और मेडिकल कंपनी का CEO उन पर हमला कर देता है।

फिल्म की कहानी बहुत ही रोमांचक है और एक्शन से भरपूर है। पूरी कहानी जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। कहानी आपको कहीं भी बोर नहीं करेगी।


Review

इस फ़िल्म की IMDb रेटिंग 6.7/10 है। इस फ़िल्म को लोगों ने बहुत ही पसंद किया है जिन्होंने फिल्म को अच्छी रेटिंग्स के साथ ही कई टैग्स भी दिए हैं; जैसे- Strong Acting, Action-Packed, Great Ending, Violent, Must Watch, Unique, Captivating, Intense, Memorable Characters, और Gripping। फिल्म एक्शन से भरपूर है। फिल्म को आलोचकों से भी सकारात्मक समीक्षा मिली और साथ ही साथ एक्शन दृश्यों और थेरॉन के परफॉरमेंस को भी बहुत पसंद किया गया है। फिल्म को 94% गूगल यूज़र्स द्वारा लाइक भी किया गया है। फिल्म की सफलता के बाद इस फिल्म के सीक्वल आने की भी संभावना है।

तो इतने अच्छे रेटिंग और टैग्स के बाद तो आपको ये फिल्म 'The Old Guard' एक बार ज़रूर देखना चाहिए।


You have to wait 15 seconds.

Visit Now