-->
Atkan Chatkan [2020] | Movie Review

Atkan Chatkan [2020] | Movie Review

Atkan Chatkan [2020] | Movie Review
Atkan Chatkan [2020]


Overview

'अटकन चटकन' [Atkan Chatkan] 2020 की बॉलीवुड की एक म्यूजिकल ड्रामा फिल्म है जिसे शिव हरे ने डायरेक्ट किया है और आदेश राठी ने लिखा है। इस फिल्म को लोका एंटरटेनमेंट और ZEE5 प्रोडक्शन कम्पनीज द्वारा प्रोड्यूस किया  गया है। ए.आर. रहमान के वेंचर में बनी इस फिल्म में म्यूजिक के ज़रिये चाइल्ड लेबर की कहानी को दिखाया गया है।

इस फिल्म के मुख्य भूमिका में दुनिया के सबसे अच्छे चाइल्ड पियानिस्ट लिडियन नधास्वरम [Lydian Nadhaswaram] हैं। चेन्नई के 13 साल के पियानोवादक लिडियन नधास्वरम अमेरिकन रियलिटी शो में 'द वर्ल्डस बेस्ट' का ख़िताब अपने नाम कर चुके हैं। फिल्म में अमित्रियान [Amitriyaan] और ताहा शाह बादुशा [Taaha Shah Badusha] भी मुख्य किरदार में नज़र आएंगे।

फिल्म को 5 सितम्बर 2020 को ZEE5 द्वारा रिलीज़ हुई है। इस फिल्म की अवधि 2h 6m है।

Film Story

फिल्म की कहानी आशाओं और सपनों से भरी हुई है। ये कहानी एक प्रतिभाशाली बच्चे गुड्डू की है, जो बहुत ही गरीब है और अपने स्ट्रीट दोस्तों के साथ रहता है। वो स्कूल भी नहीं जाता है। उसे संगीत से बहुत ही लगाव है।गुड्डू अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक प्रतिष्ठित संगीत प्रतियोगिता जीतने के लिए एक बैंड बनाता है पर उसके पास म्यूजिक का कोई भी इंस्ट्रूमेंट नहीं है। अगर वो प्रतियोगिता जीतता है तो उसे स्कूल में फ्री में पढ़ने का मौका मिलेगा। लेकिन उसका परिवार उसका साथ नहीं देता और चाहते हैं कि गुड्डू चाइल्ड लेबर का काम करे ताकि घर में कुछ पैसे आते रहें।

क्या गुड्डू प्रतियोगिता जीत पाता है? क्या अपने पेरेंट्स को एकजुट कर पाता है? क्या वे सबसे बड़े मंच पर प्रदर्शन करके अपने सपने को पूरा कर पाएंगे? ये जानने के लिए आपको यह फिल्म देखनी पड़ेगी।

फिल्म की कहानी बहुत ही रोमांचक और मज़ेदार है और कहीं भी बोर नहीं करती है।


Review

इस फिल्म की IMDb Rating 7.0/10 है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म लोगों को काफ़ी पसंद आयी है। फिल्म की कहानी बहुत ही अलग और दिलचस्प है जैसा कि ट्रेलर से ज़ाहिर है। और लोगों ने भी इसे काफ़ी पसंद किया है। तो आप को ये फिल्म देखनी चाहिए। कंटेंट काफ़ी अच्छा है और इस फिल्म का एक गाना अमिताभ बच्चन जी ने गाया है।


You have to wait 15 seconds.

Visit Now