-->
The Kissing Booth 2 [2020] | Movie Review

The Kissing Booth 2 [2020] | Movie Review

The Kissing Booth 2 [2020] | Movie Review
The Kissing Booth 2 [2020]

Overview

The Kissing Booth 2 2020 की एक अमेरिकन टीन रोमेंटिक कॉमेडी फिल्म है जिसे विंस मार्सेलो द्वारा लिखा और डायरेक्ट किया गया है। ये फिल्म बेथ रेकल्स की नॉवेल "The Kissing Booth" पर आधारित है। ये फिल्म 2018 में बनी फिल्म The Kissing Booth की अगली कड़ी है

The Kissing Booth 2 फिल्म के मुख्य भूमिका में Joey King, Joel Courtney, Jacob Elordi, Maisie Richardson-Sellers, Taylor Zakhar Perez और Molly Ringwald आपको नजर आएंगे। फिल्म को July 24, 2020 को Netflix पर रिलीज किया गया था। इस फिल्म की अवधि 2h 11m है।

Film Story

The Kissing Booth के पहले पार्ट में, एली इवांस (जॉय किंग) अपने जीवन के सबसे रोमांटिक पल गर्मियों में अपने बॉयफ्रेंड नोवा फ्लिन (जैकब एलोर्डी) के साथ बिताती है लेकिन नोवा अंत में हार्वर्ड चला जाता है और एले और ली अपने सारे मतभेदों को सुलझा कर फिर से दोस्त बन जाते हैं और एली भी अपने सीनियर ईयर के लिए स्कूल में वापस आ जाती है।

अब एली और नोवा लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में है जिसमे वे दोनों सिर्फ टेक्स्ट और कॉल पर ही बात कर सकते हैं और स्कूल की सभी लड़कियाँ उसके लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप का मज़ाक उड़ाती हैं। इस बीच एली की दोस्ती उसके नए क्लासमेट मार्को (टेलर जेकेल पेरेस) नाम के लड़के से हो जाती है जो बहुत हैंडसम और चार्मिंग है। और एक दिन एक पोस्ट के ज़रिये एली को पता चलता है कि नोवा की दोस्ती वहां की एक बहुत ही सूंदर लड़की क्लोई विन्थ्रोप (मैसी रिचर्डसन-सेलर्स) के साथ हो गयी है।

तो अब एली को डिसाइड करना है की वो नोवा पर कितना भरोसा करती है और वो किसे सच्चे दिल से पसंद करती है नोवा को या फिर मार्को को ? इन्ही सारे सवालों के जवाब के लिए आपको ये फिल्म देखनी होगी।


Review

The Kissing Booth 2 फ़िल्म की IMDb रेटिंग 5.9/10 है। इस फ़िल्म को भी इसके पहले पार्ट की तरह काफी पसंद किया गया है। इस फिल्म को अच्छी रेटिंग्स के साथ ही कई टैग्स भी मिले हैं; जैसे- Teen Movie, Fun, Romantic, Must Watch, Funny, Feel-Good, Emotional, Touching, Heart-Warming, और Charming। तो अगर आप दूसरा पार्ट देखने की सोच रहे हैं तो पहला भी ज़रूर देखें क्योंकि पहला पार्ट जहां खत्म होता है वहीं से दूसरा पार्ट शुरू होता है और अगर आप पहले पार्ट को नहीं देखंगे तो आपको स्टोरी समझ में नहीं आएगी। इस फिल्म की सफलता से खुश होकर इस फिल्म के डायरेक्टर ने इस फिम की अगली कड़ी 'द किसिंग बूथ 3' को 2021 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ करने का फैसला कर लिए है जिसका टीज़र YouTube पर जारी भी कर दिया गया है। 


You have to wait 15 seconds.

Visit Now