-->
All Together Now [2020] | Movie Review

All Together Now [2020] | Movie Review

All Together Now [2020] | Movie Review
All Together Now [2020]

Overview

'All Together Now' 2020 की एक अमेरिकन ड्रामा फिल्म है जिसे ब्रेट हेली [Brett Haley] ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म की कहानी मैथ्यू क्विक [Matthew Quick] की नॉवेल 'सौरटा लाइक अ रॉक स्टार' [Sorta Like A Rock Star] पर आधारित है। इस फिल्म के मुख्य कलाकार औली क्रावल्हो [Auli'i Cravalho], रेंज़ी फेलिज [Rhenzy Feliz], जूडी रेयेस [Judy Reyes], और जस्टीना मैकाडो [Justina Machado] हैं। इस फिल्म को 28 अगस्त 2020 को US में नेटफ्लिक्स द्वारा रिलीज़ किया गया था। इस फिल्म की अवधि 1h 32m है।

Film Story

इस फिल्म की कहानी एक लड़की की है जिसका नाम एम्बर एपलटन है। एम्बर अपने हाई स्कूल ड्रामा क्लब और डोनट की दुकान, जहाँ वो अपनी मॉम के साथ लंबे समय तक काम करती है, दोनों के बीच संतुलन बनाती है। वह रिटायर्ड लोगों के समूह के साथ समय भी बिताती है और अपने पसंदीदा एक व्यक्ति की, जो निराशावादी है, देखभाल करती है। लेकिन जब उसकी लाइफ में कुछ परेशानी आ जाती है जो उसके लिए खतरा बनती है, तो एम्बर को आगे बढ़ने के लिए, अपनी व्यक्तिगत कठिनाइयों को दूर करने और अपने सपनों को पूरा करने के लिए अपने दोस्तों की मदद स्वीकार करना सीखना पड़ता है। पूरी कहानी जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।


Review

इस फ़िल्म की IMDb रेटिंग 6.5/10 है। इस फ़िल्म को लोगों ने बहुत ही पसंद किया है जिन्होंने फिल्म को अच्छी रेटिंग्स के साथ ही कई टैग्स भी दिए हैं; जैसे- हार्ट-वॉर्मिंग, अपलिफ्टिंग, इमोशनल, मस्ट वॉच, यूनिक, फील-गुड, टीन-मूवी, फैमिली मूवी, और इंस्पायरिंग। इस फिल्म को 94% गूगल यूज़र्स ने लाइक किया है। फिल्म काफी इंस्पायरिंग और अच्छी है जैसा कि रेटिंग और टैग्स को देखकर पता चल रहा है। एक लड़की कैसे अपनी परेशानियों का सामना करती है और इन सब से बाहर निकलती है ये लोगों को काफी इंस्पायर करता है।

Visit