-->
The Grudge [2020] | Movie Review

The Grudge [2020] | Movie Review

The Grudge [2020] | Movie Review
The Grudge [2020]

Overview

'द ग्रज' [The Grudge] 2020 की एक अमेरिकन सुपरनैचरल मिस्ट्री हॉरर फिल्म है जिसे निकोलस पेस [Nicolas Pesce]  ने लिखा और डायरेक्ट किया है। ये फिल्म The Grudge फिल्म सीरीज़ की चौथी किश्त है। और ताकाशी शिमिजु [Takashi Shimizu] की 2002 की जापानी हॉरर फिल्म 'Ju-On: The Grudge' पर आधारित है जो 'Ju-On' फिल्म सीरीज़ की तीसरी किश्त है।

The Grudge फिल्म के मुख्य भूमिका में एंड्रिया राइसबोरो [Andrea Riseborough], डेमियन बिचिर [Demian Bichir], जॉन चो [John Cho], बेट्टी गिल्पिन [Betty Gilpin] और जंको बैली [Junko Bailey] नजर आएंगे।


फिल्म 3 जनवरी 2020 को सोनी पिक्चर्स रिलीसिंग द्वारा यूनाइटेड स्टेट्स में रिलीज़ किया गया था। इस फिल्म की अवधि 1h 34m है।

Film Story

The Grudge कहानी की शुरुआत जासूस मुलदून (एंड्रिया राइसबोरो) से होती है, जिसे एक हत्या की जांच करने के लिए बुलाया जाता है। उसे जिस घर में बुलाया जाता है वो घर शापित रहता है और तो और जासूस एक अकेली माँ है वो अकेली अपने बेटे की देखभाल करने वाली है। इसलिए वह इस शापित घर से मुक्ति पाना चाहती है ताकि वो खुद की और अपने बेटे की हिफाज़त कर सके। तो क्या वो अपने मकसद में कामयाब हो पाती है या फिर शाप इन दोनों को भी मौत के घाट उतार देता है ये सब जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। 

फिल्म की कहानी बहुत ही रोमांचक और डरावनी है और सस्पेंस से भरी हुई है।


Review

The Grudge फ़िल्म की IMDb रेटिंग 4.2/10 है। इस फ़िल्म को लोगों ने टैग्स; जैसे- Boring, Cringe-worthy, Bad Acting, Slow, Predictable, Cliche, Forgettable, Unconvincing, Confusing और Over-Hyped. और 57% गूगल यूज़र्स द्वारा लाइक किया गया है। इस फिल्म का बजट $10-14 million था और इसका टोटल बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन $49.5 million रहा।

The Grudge फिल्म की रेटिंग और टैग्स को देखकर यहीं लगता है कि लोगों को ये फिल्म बिल्कुल भी पसंद नहीं आयी है। लेकिन अगर आप कोई हॉरर फिल्म देखना चाहते हैं और ये जानना चाहते हैं कि लोगों ने इसे क्यों पसंद नहीं किया तो एक बार ये फिल्म 'The Grudge' को देख सकते हैं।

You have to wait 15 seconds.

Visit Now