-->
Bad Boys For Life [2020] | Movie Review

Bad Boys For Life [2020] | Movie Review

Bad Boys For Life [2020] | Movie Review
Bad Boys For Life [2020]


Overview

बैड बॉयज फॉर लाइफ [Bad Boys For Life] 2020 की हॉलीवुड की अमेरिकी क्राइम एक्शन कॉमेडी फिल्म है, जिसे आदिल एल अरबी [Adil El Arbi] और बिलाल फलाह [Bilall Fallah] ने निर्देशित किया है। हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्मों M.I.B., Independence Day, Aladdin, Hancock, I Am Legend, Bad Boys, Gemini Man, After Earth, और The Pursuit of Happyness के स्टार एक्टर और सबके चहेते विल स्मिथ [Will Smith] इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। इससे पहले भी Bad Boys की पिछली दो फिल्मों में Will Smith ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता था और विल स्मिथ और मार्टिन लॉरेंस की जोड़ी को लोगों ने बहुत पसंद भी किया था। यह Bad Boys (1995) और Bad Boys II (2003) की अगली कड़ी है और Bad Boys ट्रायोलॉजी में तीसरी किश्त है।

Bad Boys For Life फिल्म के प्रमुख कलाकार विल स्मिथ [Will Smith] और मार्टिन लॉरेंस [Martin Lawrence] हैं। फिल्म 17 जनवरी 2020 को रिलीज हुई है जिसकी अवधि 2h 4m है।

Film Story

Bad Boys For Life फिल्म की कहानी दो पुराने जाबांज पुलिस दोस्त माइक लॉरी [Will Smith] और मार्कस बर्नेट [Martin Lawrence] की है। लेकिन इस बार मार्कस अब रिटायरमेंट लेकर परिवार के साथ जिंदगी बिताना चाहता है, जबकि माइक चाहता है कि वे दोनों हमेशा बैड बॉयज बने रहें।

इधर, एक खतरनाक कैदी अपने बेटे अरमांडो (Jacob Scipio) की मदद से जेल से फरार हो जाती है और अपने ड्रग माफिया पति की मौत के जिम्मेदार सभी लोगों को मारने का फरमान सुनाती है, जिसमें माइक भी शामिल है।

अरमांडो एक-एक कर अपने दुश्मनों को खत्म करता जाता है। कैप्टन कोनार्ड हॉवर्ड (Joe Pantoliano) केस की कमान रीटा (Paola Nunez) और उनकी स्पेशल टीम AMMO को सौंपते हैं। जबकि माइक खुद अपराधी को पकड़ना चाहता है, लेकिन रिटायर्ड मार्कस उसका साथ देने के लिए तैयार नहीं होता। लेकिन तभी कैप्टन का भी मर्डर हो जाता है, जिसके बाद मार्कस एक आखिरी बार वापस बैड बॉयज अवतार में माइक का साथ देने को तैयार हो जाता है और फिर शुरू होता है रोमांचक खुलासों और जबरदस्त ऐक्शन का सिलसिला।

फिल्म की कहानी बहुत ही रोमांचक है और एक्शन से भरपूर है। पूरी कहानी जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। फिल्म की कहानी कहीं भी बोर नहीं करती।



Review

Bad Boys For Life फ़िल्म की IMDb रेटिंग 6.6/10 है। इस फ़िल्म को लोगों ने बहुत ही पसंद किया है जिन्होंने फिल्म को अच्छी रेटिंग्स के साथ ही कई टैग्स भी दिए हैं; जैसे- Strong Acting, Must Watch, Funny, Hilarious, Action-Packed, Fun, Intense, Funny Characters, Memorable Characters और Crowd-Pleaser. फिल्म का बजट $90 million था और इसका बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन $427.6 million रहा। विल स्मिथ और मार्टिन लॉरेंस की जोड़ी को लोगों ने बहुत ही पसंद किया गया है। फिल्म में विल स्मिथ और मार्टिन लॉरेंस की केमिस्ट्री और एक्शन सीन्स ही लोगों द्वारा फिल्म को पसंद किये जाने का मेन कारण है। इस फिल्म में स्क्रीन पर धमाका करने वाले जाबांज पुलिसवालों की जोड़ी पर्दे पर पहले से भी ज्यादा दमदार नजर आ रही है और तो और फिल्म में कॉमेडी भी देखने को मिलेगी। तो एक बार तो ये फिल्म 'Bad Boys For Life' ज़रूर देखना चाहिए।



You have to wait 15 seconds.

Visit Now