-->
Feel The Beat [2020] | Movie Review

Feel The Beat [2020] | Movie Review

Feel The Beat [2020] | Movie Review
Feel The Beat [2020]


Overview

'फील द बीट' [Feel The Beat] 2020 की एक अमेरिकन डांस कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसे एलिसा डाउन [Elissa Down] ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म की कहानी माइकल आर्मब्रस्टर [Michael Armbruster] और शॉन कू [Shown Ku] ने लिखा है। इस फिल्म के मुख्य भूमिका में सोफ़िया कार्सन [Sofia Carson], एनरिको कोलनटोनी [Enrico Colantoni] और वुल्फगैंग नोवोग्रैत्ज़ [Wolfgang Novogratz]  नजर आएंगे।

फिल्म 19 जून 2020 को Netflix द्वारा रिलीज़ किया गया है। फिल्म की अवधि 1h 49m है।

Film Story

फील द बीट [Feel The Beat] ’अप्रैल डिब्रूना (सोफिया कार्सन) की कहानी है, जो एक छोटे शहर की लड़की है जो एक विश्व प्रसिद्ध ब्रॉडवे डांसर बनने का सपना देखती है। वह न केवल महत्वाकांक्षी है, बल्कि मेहनती और प्रतिबद्ध भी है। एक बड़े ऑडिशन के दिन, वह एक बुजुर्ग महिला से समय पर स्टूडियो पहुंचने के लिए एक टैक्सी की चोरी करती है। वह लगभग इसे अंतिम दौर में ले जाती है, लेकिन यह पता चलता है कि जिस बूढ़ी महिला के साथ उसने पहले दुर्व्यवहार किया था, रूथ जिमर (पामेला मैकडोनाल्ड), जूरी सदस्यों में से एक है और ब्रॉडवे के सबसे बड़े नामों में से एक है। अप्रैल उसे एक मौका देने के लिए मनाने की बहुत कोशिश करती है लेकिन अनजाने में उसे मंच से धक्का दे देती है और फिर अप्रैल को नृत्य समुदाय से ब्लैकलिस्ट कर दिया जाता है। आगे क्या होता है? क्या वह कभी वापस आ पाती है? या उसे वैकल्पिक करियर चुनना होगा? इन्हीं सवालों के जवाब के लिए आपको ये फिल्म देखनी होगी।

Feel The Beat फिल्म की कहानी बहुत ही रोमांचक है। पूरी कहानी जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। कहानी आपको कहीं भी बोर नहीं करेगी।


Review

Feel The Beat फ़िल्म की IMDb रेटिंग 6.3/10 है। इस फ़िल्म को लोगों द्वारा पसंद किया गया है जिन्होंने फिल्म को रेटिंग्स के साथ ही कई टैग्स भी दिए हैं; जैसे- Must Watch, Heart-Warming, Inspiring, Feel-Good, Kid-Friendly, Fun, Touching, Uplifting, Upbeat और Family Movie। फिल्म को 96% गूगल यूज़र्स ने लाइक भी किया गया है। फिल्म में बहुत से गाने भी हैं जो लोगों को बहुत पसंद आये हैं।

तो इतने अच्छे रेटिंग और टैग्स के बाद तो आपको ये फिल्म 'Feel The Beat' एक बार ज़रूर देखना चाहिए।

You have to wait 15 seconds.

Visit Now