-->
Ram Singh Charlie [2020] | Movie Review

Ram Singh Charlie [2020] | Movie Review

Ram Singh Charlie [2020] | Movie Review
Ram Singh Charlie [2020]


Overview

राम सिंह चार्ली [Ram Singh Charlie] 2020 की बॉलीवुड की एक ड्रामा फिल्म है जिसे नितिन कक्कड़ [Nitin Kakkar] और शारिब हाश्मी [Sharib Hashmi] ने लिखा है और नितिन कक्कड़ [Nitin Kakkar] ने डायरेक्ट किया है। फिल्म लिटल टू मच प्रोडक्शंस कंपनी द्वारा प्रोड्यूस की गयी है और सोनी लिव [Sony Liv] द्वारा डिस्ट्रीब्यूट की गयी है।

इस फिल्म के मुख्य कलाकार कुमुद मिश्रा [Kumud Mishra], दिव्या दत्ता [Divya Datta], आकर्ष खुराना [Akarsh Khurana], और फर्रुख सियर [Farrukh Seyer] हैं। फिल्म 28 अगस्त, 2020 को रिलीज हुई है और इस फिल्म की अवधि 1h 44m है।

Film Story

राम सिंह चार्ली एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है, जो एक सर्कस का कलाकार है। राम सिंह एक सर्कस में चार्ली की भूमिका निभाता था। लेकिन सर्कस के मालिकों ने सर्कस को बंद कर दिया। अब राम सिंह के पास जीवन जीने के लिए कुछ भी नहीं बचा। वह आजीविका के लिए रिक्शा चलाना शुरू कर देता है, लेकिन फिर एक दिन उसकी पत्नी उसे सलाह देती है कि वह फिर से सर्कस शुरू करे। वह फिर से सर्कस शुरू करने की कोशिश करने लगता है। क्या चार्ली अपने सपने को पूरा कर पाता है? क्या वह सर्कस फिर से शुरू कर पाता है ? ये जानने के लिए आपको ये फिल्म देखनी होगी। 

फिल्म की कहानी बहुत ही रोमांचक है और कहीं भी बोर नहीं करती है।


Review

इस फ़िल्म की IMDb रेटिंग 8.2/10 है। इस फ़िल्म को लोगों ने काफी पसंद किया गया है। इस फिल्म को अच्छी रेटिंग के साथ ही कई टैग्स भी मिले हैं; जैसे- Realistic, Strong Acting, Must Watch, Feel-Good, Inspiring, Touching, Fresh, Unique, Emotional और Heart-Warming । फिल्म को 97% गूगल यूज़र्स द्वारा लाइक भी किया गया है। रेटिंग और टैग्स को देखकर लगता है कि फिल्म को लोगों ने बहुत ही पसंद किया है। तो आपको भी एक बार ये फिल्म ज़रूर देखना चाहिए।

You have to wait 15 seconds.

Visit Now