-->
Virgin Bhanupriya [2020] | Movie Review

Virgin Bhanupriya [2020] | Movie Review

Virgin Bhanupriya [2020] | Movie Review
Virgin Bhanupriya [2020]


Overview

वर्जिन भानुप्रिया 2020 की एक कॉमेडी ड्रामा बॉलीवुड फिल्म है, जिसे अजय लोहान ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में  मुख्य भूमिका  स्टारकास्ट उर्वशी रौतेला और गौतम गुलाटी का है। इस फिल्म को बड़े परदे यानी सिनेमाघरों में 16 जुलाई 2020 को रिलीज़ होना था लेकिन देश भर में फैली कोरोना महामारी के कारण इस फिल्म को 16 जुलाई 2020 को ओटीटी प्लेटफार्म ZEE5 पर रिलीज़ किया गया है।

Urvashi Rautela

STORY

फिल्म की कहानी एक 20 साल की लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका नाम भानुप्रिया जो इस फिल्म में उर्वशी रौतेला बानी हैं। भानुप्रिया अपने लव पार्टनर का प्यार पाने को बेताब है लेकिन हर बार उसे इस मामले में निराशा ही मिलती है। भानु अपने दोस्त रूकुल से रिलेशनशिप को लेकर हमेशा सलाह लिया करती है लेकिन हर बार उसे असफलता ही मिलती है।


Urvashi Rautela

REVIEW

इस फिल्म को IMDb पर 1640 यूजर द्वारा 5.8/10 रेटिंग मिली है। इस फ़िल्म में कुछ खास नहीं है और ये फिल्म केवल टाइमपास फिल्म है और इसका सीधा असर फ़िल्म में कलाकारों की परफॉरमेंस पर दिखाई देता है। फ़िल्म में उर्वशी रौतेला के होने से बहुत उम्मीदें थीं मगर जिस लिहाज से उन्होंने एक्टिंग की उसमें वो बात नहीं थी जो उर्वशी की और फिल्मो में होती थी। तो हम कह सकते हैं कि इस फ़िल्म के जरिये उर्वशी को एक बड़ा मौका मिला था जो उन्होंने गंवा दिया. वहीं बात फ़िल्म के अन्य कलाकारों की हो तो चूंकि फ़िल्म की स्क्रिप्ट काफी कमजोर और इधर उधर फैली हुई थी इसलिए चंद चुनिंदा कलाकार होने के बावजूद फ़िल्म उनके साथ इंसाफ नहीं कर पाई और वो तमाम लोग वैसी एक्टिंग नहीं कर पाए जैसी एक्टिंग की उम्मीद उनसे की जा रही थी। इस फिल्म की अवधि 1h 51m की है तो अगर आप थोड़ा बहुत हसना चाहते हैं तो इस फिल्म को एकबार देख सकते हैं।


You have to wait 15 seconds.

Visit Now