-->
Class of '83 [2020] | Movie Review

Class of '83 [2020] | Movie Review

Class of '83 [2020] | Movie Review
Class of '83 [2020]

Overview

नेटफ्लिक्स पर 21 अगस्त, 2020 को रिलीज़ हुई फिल्म "क्लास ऑफ़ '83" हिंदी भाषा की क्राइम ड्रामा थ्रिलर फिल्म है जिसे अतुल सभरवाल ने डायरेक्ट किया है और जिसे गौरी खान, शाहरुख़ खान और गौरव वर्मा ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में बॉबी देओल मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी हुसैन ज़ैदी द्वारा लिखित "द क्लास ऑफ़ 83" किताब पर आधारित है। क्लास ऑफ़ '83 नेटफ्लिक्स का रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के साथ तीसरा कोलैबोरेशन है। फिल्म रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन कंपनी द्वारा प्रोड्यूस की गयी है और नेटफ्लिक्स द्वारा डिस्ट्रीब्यूट की गयी है। फिल्म की अवधि 1h 38m है।

Film Story

फिल्म की कहानी है एक नायक पुलिसकर्मी की है जिसे पुलिसकर्मी से ट्रेनर बना दिया जाता है। और एक भ्रष्ट पुलिस अफसर, भ्रष्ट नौकरशाही और उसके आपराधिक सहयोगियों को दंडित करने के लिए पांच छात्रों को प्रशिक्षित करता है। कहानी बहुत ही रोमांचक है। और जानने के लिए पूरी फिल्म देखें।



Review

इस फिल्म को IMDb पर 6.2/10 रेटिंग मिली है। साथ ही फिल्म को कई टैग्स भी मिले हैं, जैसे- मस्ट वॉच, बोरिंग, एक्शन-पैक्ड, यूनिक, इंटेंस, रियलिस्टिक, स्ट्रांग एक्टिंग, इंटेलीजेंट, सीरियस, और वायलेंट। 'क्लास ऑफ़ 83' बॉबी देओल की नेटफ्लिक्स पर पहली फिल्म है  और जिसे शाह रुख खान द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

You have to wait 15 seconds.

Visit Now