-->
The Kissing Booth [2018] | Movie Review

The Kissing Booth [2018] | Movie Review

The Kissing Booth [2018] | Movie Review
The Kissing Booth [2018]

Overview

The Kissing Booth 2018 की एक अमेरिकन टीन रोमेंटिक कॉमेडी फिल्म है जिसे विंस मार्सेलो द्वारा लिखा और डायरेक्ट किया गया है। ये फिल्म नॉवेल "The Kissing Booth" पर आधारित है। इस फिल्म के मुख्य भूमिका में जोए किंग, जैकब एलॉर्डी, जोएल कोर्टनी, मेगैन यंग आपको नजर आएंगे। फिल्म को 11 मई 2018 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था। इसकी अवधि 1h 45m है।

Film Story

फिल्म की कहानी है तीन टीनेजर्स एली, ली और नोवा के बारे में है। जिसमे एली का किरदार जोए किंग ने, ली का किरदार जोएल कोर्टनी ने तथा नोवा का किरदार जैकब एलॉर्डी ने निभाया है। फिल्म में एली और ली दोनों बचपन के दोस्त है और नोवा, ली का एक साल बड़ा भाई है। एली का हमेशा से नोवा पर क्रश रहता है लेकिन वो ली को नहीं बताती क्योंकि उनके बीच एक नियम रूल नंबर 9 है जिसके तहत इन दोनों में से कोई भी एक दूसरे के रिलेटिव्स के साथ कोई संबंध नहीं रखेगा। लेकिन एक  दिन नोवा, एली को किस कर लेता है। ली को इस बारे में पता चल जाता है और वो एली से गुस्सा हो जाता है। तो क्या उसकी दोस्ती वापस ली से हो पाती है? क्या नोवा के साथ एली का रिलेशन आगे बढ़ता है। आगे क्या होता है ये जानने के लिए आपको ये फिल्म देखनी होगी।


Review

इस फ़िल्म की IMDb रेटिंग 6/10 है। इस फ़िल्म को बहुत लोगों ने पसंद किया है क्योंकि इस फिल्म को बहुत ही सही ढंग से लोगों को दिखाया गया है। इस फिल्म को अच्छी रेटिंग्स के साथ ही कई टैग्स भी मिले हैं; जैसे- टीन मूवी, फन, रोमांटिक, मस्ट वॉच, फनी, फील-गुड, फ्रेश, टचिंग, मेमोरेबल कैरेक्टर्स, और स्ट्रांग एक्टिंग। फिल्म का अगला पार्ट 'द किसिंग बूथ 2' भी अभी हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जा चुका है। तो अगर आप पहला पार्ट देखने की सोच रहे हैं तो दूसरा भी ज़रूर देखें क्योंकि पहला पार्ट जहां खत्म होता है वहीं से दूसरा पार्ट शुरू होता है और यहीं नहीं इस फिम की अगली कड़ी 'द किसिंग बूथ 3' को 2021 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जायेगा जिसका टीज़र जारी कर दिया गया है। 


You have to wait 15 seconds.

Visit Now