-->
The New Mutants [2020] | Movie Review Now

The New Mutants [2020] | Movie Review Now

The New Mutants [2020] | Movie Review
The New Mutants [2020]

Overview

'द न्यू म्यूटेंट्स' हॉलीवुड की अँग्रेजी भाषा में बनी 2020 की सुपर हीरो शैली की एक अमेरिकी हॉरर फिल्म है जिसे जोश बूने ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म द न्यू म्यूटेंट्स नाम की मार्वल कॉमिक्स पर आधारित है और 20th Century Studios द्वारा वितरित की गई है। ये फिल्म एक्स-मेन फिल्म श्रृंखला की तेरहवीं और अंतिम किस्त है।

इस फिल्म के मुख्य कलाकार मैसी विलियम्स, आन्या टेलर-जॉय, चार्ली हेटन, एलिस ब्रागा, ब्लू हंट और हेनरी ज़गा हैं। इस फिल्म में, युवा म्यूटेंट का एक समूह खुद को बचाने के लिए लड़ता है।

इस फिल्म को 28 अगस्त 2020 को अमेरिका में रिलीज़ किया गया है। इस फिल्म की अवधि 1h 37m है।

Film Story

इस भयानक एक्शन वाली फिल्म में विशेष शक्तियों का प्रदर्शन करने वाले पांच युवा लोगों को एक गुप्त संस्था में लाया जाता है ताकि उन्हें बताया जा सके कि वे अपनी शक्तियों के खतरों का इलाज कैसे करेंगे। लेकिन कुछ ही दिनों में उन्हें समझ में आने लगता है कि उन्हें वहां कैद किया गया है और वे सोचने लगते हैं कि क्या सच है और क्या झूठ है, और उन्हें ये समझ आ जाता है कि संस्थान ऐसा नहीं है जैसा लगता है। अब सवाल यह है कि उन्हें बंदी क्यों बनाया जा रहा है? और कौन उन्हें नष्ट करने की कोशिश कर रहा है? तो ये जानने के लिए आपको ये फिल्म देखनी होगी। 


Review

इस फ़िल्म की IMDb रेटिंग 5.8/10 है। इस फ़िल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया है जिन्होंने फिल्म को अच्छी रेटिंग्स के साथ ही कई टैग्स भी दिए हैं; जैसे- मस्ट वॉच, स्ट्रांग एक्टिंग, डार्क, इंटेंस, क्रीपी, सस्पेंसफुल, इमैजिनेटिव, एपिक और टीन मूवी। फिल्म को 84% गूगल यूज़र्स द्वारा लाइक भी किया गया है। इस फिल्म का बजट $ 67 मिलियन है। तो देखना ये है कि क्या ये फिल्म अपने बजट को क्रॉस कर पायेगी। 

Visit