-->
My Spy [2020] | Movie Review

My Spy [2020] | Movie Review

My Spy [2020] | Movie Review
My Spy [2020]


Overview

'My Spy' 2020 की एक अमेरिकन एक्शन कॉमेडी फिल्म है जिसे जॉन और एरिच होबर द्वारा लिखा गया है और पीटर सीगल (Peter Segal) द्वारा डायरेक्ट किया गया है। इस फिल्म के मुख्य भूमिका में डेव बॉटिस्टा (Dave Bautista), क्लोई कोलमैन (Chloe Coleman), क्रिस्टन शाल (Kristen Schaal), और परीसा फिट्ज़-हेनले (Parisa Fitz-Henley) नजर आएंगे। इस फिल्म को 9 जनवरी 2020 को ऑस्ट्रेलिया में SYX एंटरटेनमेंट द्वारा रिलीज़ किया गया था और 26 जून 2020 को US में  रिलीज़ किया गया था। इस फिल्म की अवधि 1h 42m है।

Film Story

इस फिल्म की कहानी एक सीआईए एजेंट JJ की है जिसे अंडरकवर होकर एक परिवार पर नज़र रखने के लिए कहा जाता है। लेकिन एक 9 साल की लड़की सोफी उसे पकड़ लेती है और JJ को ब्लैकमेल करती है कि उसे जासूस बनने के लिए प्रशिक्षित करे।

कहानी बहुत ही रोमांचक है। एक्शन और कॉमेडी से भरपूर है। पूरी कहानी जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। फिल्म की कहानी आपको कहीं भी बोर नहीं करेगी।



Review

इस फ़िल्म की IMDb रेटिंग 6.3/10 है। इस फ़िल्म को लोगों ने बहुत ही पसंद किया है जिन्होंने फिल्म को अच्छी रेटिंग्स के साथ ही कई टैग्स भी दिए हैं; जैसे- हिलेरियस, फन, फनी कैरेक्टर्स, मस्ट वॉच, फनी, फील-गुड, एक्शन-पैक्ड, फैमिली मूवी, किड-फ्रेंडली, और हार्ट-वॉर्मिंग। फिल्म को आलोचकों से भी सकारात्मक समीक्षा मिली और इस फिल्म का बजट $18 मिलियन था और इसका बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन $10.2 मिलियन रहा। 

Visit