-->
Sadak 2 [2020] | Movie Review

Sadak 2 [2020] | Movie Review

Sadak 2 [2020] | Movie Review
Sadak 2 [2020]

Overview

Sadak 2 Movie 2020 की एक ड्रामा-थ्रिलर फिल्म है जिसे महेश भट्ट द्वारा निर्देशित किया गया है। Sadak 2 Movie को विशेष फिल्म्स के तहत मुकेश भट्ट द्वारा निर्मित (Produce) किया गया है। ये 2020 की एक Bollywood Movie है। फिल्म 1991 की फिल्म सड़क की अगली कड़ी है। इस कड़ी में संजय दत्त (Sanjay Dutt), पूजा भट्ट (Pooja Bhatt), आलिया भट्ट (Alia Bhatt ) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) मुख्य भूमिका में आपको देखने को मिलेंगे। महेश भट्ट ने 20 साल बाद निर्देशक के रूप में इस फिल्म से वापसी की है। 

Film Story

Sadak 2 फिल्म उसी जगह से शुरू होती है जहाँ से पहले पार्ट में खत्म होती है और ये फिल्म एक युवा लड़की आर्या की यात्रा के इर्द-गिर्द  घूमती है, जो इस फिल्म में आलिया भट्ट बनी हैं वो एक दिन एक गेराज में आती है और नायक (संजय दत्त) जो कि इस फिल्म में रवि वर्मा का किरदार निभा रहें हैं, से कहती है की उसे कहीं जाना है लेकिन पहले तो संजय दत्त मदद करने से मना कर देता है लेकिन रवि अपनी पत्नी की आत्मा की शान्ति के लिए आर्या की मदद करने के लिए राज़ी हो जाता है और आश्रम चलाने वाले एक नकली गुरु का पर्दाफाश करने में आर्या की मदद करता है। फिल्म में आदित्य रॉय कपूर का नाम विशाल है जो कि आर्या का बॉयफ्रेंड रहता है। 


Review

इस फिल्म को IMDb पर 11,586 User द्वारा 1.1 /10  रेटिंग मिली है। इस फिल्म को लोगो द्वारा बिलकुल भी पसंद नहीं किया जा रहा है क्योंकि अभी हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई थी जिसके बाद फिल्म इंडस्ट्रीज में चल रहे नेपोटिस्म की वजह से लोग बहोत ज़्यादा गुस्से में हैं और यहीं कारण है की इस फिल्म के ट्रेलर को जब यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया तो एक सप्ताह के अंदर ही ये यूट्यूब पर दूसरा सबसे ज़्यादा डिसलाइक वाला वीडियो बन गया। हालांकि लोग इस फिल्म को फिल्म की वजह से रेटिंग नहीं दे रहे बल्कि गुस्से की वजह से रेटिंग दे रहे हैं। इस फिल्म की अवधी 1h 48 min की है और इसे डिज्नी + हॉटस्टार पर 28 अगस्त 2020 को रिलीज़ किया गया था। तो आप भी जानना चाहते हैं की इस फिल्म की रेटिंग इतनी किस वजह से है तो एक बार आप इस फिल्म को ज़रूर देखें। 

You have to wait 15 seconds.

Visit Now