-->
Oppo A53 Smartphone launch in India Hindi Review

Oppo A53 Smartphone launch in India Hindi Review

Oppo A53 Phone Specification | Full Specification

भारत में Oppo ने लांच किया Oppo A53 स्मार्टफोन:-

Oppo  जो की एक बहुत ही जानी मानी Company  है ने अपना नया स्मार्टफोन Oppo A53 भारत में लॉन्च कर दिया है। Oppo A53 में कई ऐसा शानदार फीचर है जो की Customers को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब हो सकती है । OppoA53 Phone में 90Hz के Refresh Rate जैसे Amazing Features भी दिए गए हैं।

ओप्पो ने अपनी Oppo A Series को Market में बनाये रखने के लिए भारत में Oppo A53 को लॉन्च कर दिया है। इस Phone  के 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज warriant आपको सिर्फ 12,990 रुपये और 6जीबी रैम+128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट आपको सिर्फ 15,490 रुपये में मिल जाएगी । Oppo Company ने अपना पहला फ़ोन लांच किया है जो की इस Price पर 90Hz के रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले ऑफर कर रहा है। इतने सस्ते दाम के इस फोन में आपको पंच होल सेल्फी कैमरा और साथ ही साथ ट्रिपल रियर कैमरा और दमदार बैटरी जैसे की जबर्दस्त फीचर मिलेगा ।

Oppo  A53 Full Specification:-

इस फ़ोन में आपको 6GB तक का रैम और 128GB तक का internal storage दिया गया है जो इस दाम के smartphones के लिए बहुत ही बड़ी बात है । इस फोन में आपको  6.53 इंच का LCD पैनल मिलेगा जो की बहुत ही बढ़िया सौदा है इस रेंज के phones के लिए । Phone का Aspect Ratio 20:9 है। अब आते है प्रोसेस्सर पर तो इस फ़ोन का प्रोसेसर बहुत ही ज़बरदस्त है इसमें आपको  Qualcom Snapdragon 460 प्रोसेसर मिलेगा जो की बहुत ही फ़ास्ट है । इस फ़ोन में एक और बहुत ही ज़बरदस्त Feature आपको मिलेगा जो की Anti-Lag Optimization है।