-->
The Invisible Man [2020] | Movie Review

The Invisible Man [2020] | Movie Review

The Invisible Man [2020] | Movie Review
The Invisible Man [2020]

Overview

'द इनविजिबल मैन' [The Invisible Man] 2020 की एक हॉलीवुड साइंस-फिक्शन मिस्ट्री हॉरर थ्रिलर फिल्म है जिसे लेइ व्हॅनेल द्वारा निर्देशित किया गया है। इस फिल्म की कहानी एच.जी.वेल्स द्वारा लिखित नॉवेल 'द इनविजिबल मैन' पर आधारित है।  इस फिल्म के मुख्य कलाकार एलिज़ाबेथ मोस, एल्डिस हॉज, स्टॉर्म रीड, माइकल डॉर्मन, ऑलिवर जैक्सन-कोहेन और हैरिएट डायर हैं।

The Invisible Man फिल्म को यूनिवर्सल पिक्चर्स, ब्लमहाउस प्रोडक्शंस, गोलपोस्ट पिक्चर्स, और नर्वस टिक प्रोडक्शंस कंपनी द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। ये फिल्म दो अंतर्राष्ट्रीय देशों- यूनाइटेड स्टेट्स और ऑस्ट्रेलिया द्वारा मिलकर बनाया गया है। 'द इनविजिबल मैन' 28 फरवरी, 2020 को रिलीज़ हुई है और इस फिल्म की अवधि 2h5m है।

Film Story

The Invisible Man फिल्म की कहानी एक लड़की की है, जिसका नाम सिसीलिया कास है। एक दिन सिसीलिया को अपने एक्स-बॉयफ्रेंड एड्रियन ग्रिफिन के आत्महत्या के बारे में पता चलता है। उसे ये खबर सुनकर बहुत दुःख होता है। किसी तरह वो दुबारा से अपनी लाइफ ठीक से जीने की कोशिश करती है।तभी एक वैज्ञानिक अपनी शक्ति का उपयोग करके अदृश्य हो जाता है और सीसिलिया को डराता धमकाता है, परेशान करता है। सिसीलिया को पता चलता है कि जो इंसान उसका पीछा करता है, उसे परेशान करता है, उसे कोई देख नहीं सकता। उसके दिमाग में एक सवाल घर कर जाता है कि क्या उसके एक्स-बॉयफ्रेंड की मौत नहीं हुई है क्या वो ज़िंदा है? सस्पेंस और डर का सिलसिला यूँ ही चलता रहता है। और इसके आगे की कहानी काफ़ी रोमांचक है। और जानने के लिए आपको पूरी फिल्म देखनी होगी।

Review

The Invisible Man फिल्म को 7.1/10 IMDb रेटिंग के साथ ही कई टैग्स भी मिले हैं जैसे- मस्ट वॉच, स्ट्रांग एक्शन, सस्पेंसफुल, इंटेंस, प्लॉट ट्विस्ट, टेंस, क्लैवर, कैप्टिवेटिंग, ग्रिपिंग, और साइकोलॉजिकल। फिल्म का बजट सिर्फ $7 मिलियन (70 लाख USD) था और इसका टोटल बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन $133.7 मिलियन (13.37 करोड़ USD) रहा और इस फिल्म को 55 देशों में रिलीज़ किया गया। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म लोगों को काफ़ी पसंद आ रही है। इसके सक्सेस को देखने के बाद 'द इनविजिबल मैन' के सीक्वल की भी घोषणा की जा चुकी है कि लेइ व्हॅनेल 'द इनविजिबल मैन' के सीक्वल पर काम कर रहे हैं।


You have to wait 15 seconds.

Visit Now