-->
Malang [2020] | Movie Review

Malang [2020] | Movie Review

Malang [2020] | Movie Review
Malang [2020]

Overview

मलंग [Malang] 2020 की एक हिंदी भाषा में बनी रोमांटिक एक्शन फिल्म है जिसे मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया है और लव रंजन, अंकुर गर्ग, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, और जय शिवक्रमणि ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी असीम अरोरा द्वारा लिखी गयी है और लव फिल्म्स, टी-सीरीज, और नॉर्थर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट कम्पनीज़ द्वारा प्रोड्यूस की गयी है और यश राज फिल्म्स द्वारा डिस्ट्रीब्यूट की गयी है। इस फिल्म में 6 गाने हैं जिसे मिथून, अंकित तिवारी, वेद शर्मा, आसिम अज़हर, अदनान धूल, और रबी अहमद द्वारा कंपोज़ किया गया है और गानों के लिरिक्स सईद कादरी, कुणाल वर्मा, प्रिंस दूबे, हर्ष लिंबाचिया, और अदनान धूल द्वारा लिखे गए हैं। ये फिल्म 7 फरवरी, 2020 को रिलीज़ हुई थी और इसकी अवधि 2h15m है।

Film Story

Malang फिल्म में आदित्य रॉय कपूर का नाम अद्वैत ठाकुर है जो कि एक अंतर्मुखी व्यक्ति हैं। जो गोवा घूमने जाते हैं और वहां एक पार्टी में उनकी मुलाकात सारा यानी दिशा पाटनी से होती है जो कि लन्दन से है और बहुत ही खुले ख्याल की लड़की है। दोनों एक दूसरे से पूरी तरह से अलग होते हुए भी साथ रहते हैं। सबकुछ अच्छा चलता रहता है फिर उनके जीवन में दो पुलिस ऑफिसर्स अगाशे और माइकल आते हैं और सबकुछ बदल जाता है। ऐसा क्या होता है अद्वैत और सारा की ज़िन्दगी में, जिससे उनकी लाइफ में पुलिस को आना पड़ा और फिर सबकुछ बदल जाता है। ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।


Review

Malang फिल्म की IMDb रेटिंग 6.5/10 है 91% गूगल यूज़र्स ने इसे पसंद किया है। यूज़र्स ने रेटिंग के साथ ही कई टैग्स भी दिए हैं; जैसे- मस्ट वॉच, स्ट्रांग-एक्टिंग, सस्पेंसफुल, टचिंग, गुड सांग्स, रोमांटिक, ग्रेट एंडिंग, अमेजिंग म्यूजिक, प्लॉट ट्विस्ट, और पैसा वसूल। इस फिल्म के गाने लोगों को काफ़ी पसंद आये। इस फिल्म का बजट 60 करोड़ रुपये था और इसका टोटल बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन 84.50 करोड़ रुपये रहा। फिल्म के सक्सेस के बाद 31 मई 2020 को प्रोड्यूसर लव रंजन और डायरेक्टर मोहित सूरी के साथ मलंग के सिक़्वल 'मलंग 2' बनाने की भी घोषणा की जा चुकी है।

You have to wait 15 seconds.

Visit Now